Monday, May 29, 2017

बे मौसम बारिश से नौतपा हुए ठंडे, आंधी में उखडी पेट्रोल पंप की मशीन

शिवपुरी। बीते रोज अचानक आए मौसम में बदलवा से लोगों को गर्मी से राहत मिली है। रात्रि में जहां तेज आंधी और बिजली कडक़ने के बाद हुई बारिश से मौसम खुशनुमार हो गया है। रातभर खराब मौसम के बाद सुबह चली तेज आंधी और बारिश के कारण जिले में कर्ई स्थानों पर पेड़ गिरने से रास्ते जाम हो गए हैं। वहीं पोहरी क्षेत्र के शिवपुरी रोड़ पर स्थित अरिहन्त पेट्रोल पंप पर लगी मशीन तेज आंधी के कारण उखड़ गर्ई। जिससे पेट्रोल पंप मालिक संजय लूनावत को लाखों का नुकसान हुआ है। 

जानकारी के अनुसार नौतपा शुरू होने के बाद भीषण और उमस से परेशान  लोगों को कल शाम से राहत मिली है। रात्रि में जहां हल्की बूंदाबादी और ठण्डी हवा चलने से मौसम का मिजाज बदल गया। वहीं आज सुबह 6 बजे अचानक से मौसम ने करबट ली और आसमान में अंधेरा छा गया और देखते ही देखते तेज आंधी तूफान चलने लगे बाद में झमाझम बारिश शुरू हो गई। 

आंधी चलने से शहर के कर्ई स्थानों पर पेड़ टूटने से सडक़ जाम हो गई। वहीं पोहरी में तेज आंधी के कारण पेट्रोल पंप धराशाही हो गया। जिससे पेट्रोल पंप हडक़ंप पूर्ण स्थिति निर्मित हो गई। तेज आंधी के कारण जिले के कर्ई स्थानों पर पेड़ टूटने की घटनायें घटित हुई। बदवास क्षेत्र में हाईवे पर लगा पेड़ गिरने वहां काफी लम्बा जाम लग गया।