Saturday, February 25, 2017

समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति हितार्थ कार्य करती है भाजपा: मोघे

शिवपुरी। भाजपा की केन्द्र व राज्य सरकार समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति को लाभ पहुंचे इसी अंत्योदय के सिद्धांत पर कार्य करती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा अभी हाल ही में जनहिताय में लिए गए निणर्य हृदय रोग से पीडि़त व्यक्ति को हृदय यंत्र, स्टंट (छल्ला) की कीमतों को 85 प्रतिशत तक कम कर गरीब व्यक्ति भी इस बीमारी से मुक्त हो। 

ऐसी अनेक योजनायें जैसे प्रधानमंत्री बीमा योजना, फसल बीमा योजना, जन-धन योजना, उज्जवला योजना, मुद्रा योजना आदि संचालित की। जिनसे समाज का हर व्यक्ति लाभन्वित हो रहा है। उक्त उदगार भाजपा की जिला बैठक में मु य अतिथि मध्य प्रदेश हाउसिंग वोर्ड अध्यक्ष कृष्ण मुरारी मोघे ने दिए। बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी ने बताया कि भाजपा 25 फरवरी को सभी मंडलों में बैठक आयोजित महाराष्ट्र नगर निगम चुनाव में भाजपा की जीत पर सभी कार्यकर्ताओं को अवगत करायेगी। 

चार मार्च को सागर में समरसता दिवस पर अनुसूचित जाति मोर्चा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता पहुंचेगे। 5 मार्च को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जन्म दिवस पर सेवा पर्व के रूप में मनाएगी तथा सभी मंडल  अपनी आजीवन सहयोग निधि की राशि 28 फरवरी तक जमा करेंगे। बैठक को विवेक जोशी, ओमप्रकाश खटीक, महेश तिवारी ने भी संबोधित किया। इस जिला बैठक में भाजपा पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि एवं समस्त भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे। बैठक का संचालन ओमीगुरू व आभार रामस्वरूप रावत रिझारी ने किया।