प्रदश में कांग्रेस सरकार बनेगी तब ही शिवुपरी का विकास संभव: ज्योतिरादित्य सिंधिया

शिवपुरी। जिस देश की सरकार 125 करोड़ भारतवासियों के बसने से चलती है वह सरकार एक ही दिन में बिना कोई प्लानिंग किए देश को गर्त में ला दे ऐसा फैसला नोटबंदी के रूप में देती है ऐसी सरकार ने इस नोटबंदी से जनता की वेदना बढ़ाई हैं। आज जनचेतना रैली को संबोधित कर रहे क्षेत्रीय सांसद और देश के पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कही।  

सासंद सिंधिया ने कहा कि शिवपुरी अंचल की बात करें तो सडक़, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य जैसी मूलभुत समस्याऐं मुंह उठाए खड़ी है इनके धरातल पर ना आने से शिव की नगरी शिवपुरी नरक बन गई इसे अब स्वर्ग बनाने का समय आगामी चुनावों में होगा और दंभ भरो कि हक से नहीं हटेंगें, हक की लड़ाई लड़ेंगें और इसी संकल्प के साथ प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाना है तब देखना किस प्रकार से  अधर में लटकी योजनाऐं ना केवल पूर्ण होंगी बल्कि शहर में सडक़ों का जाल बिछेगा, प्रदूषण हटेगा और पानी जैसी मूलभूत आवश्यकता की पूर्ति होगी।

भाजपा सरकार जनहितैषी नही जनविरोधी है,और यही कर दिखाया है केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने, जिसमें नोटबंदी करना और हवाला काण्ड में प्रदेश के मंत्री का नाम आना, ऐसे में शहर कांग्रेस के अध्यक्ष सिद्धार्थ लढ़ा ने जनता की वेदना को समझकर यह विरोध प्रदर्शन किया जो कि युवाओं ही नहीं बल्कि हरेक वर्ग को प्रभावित करेगी और आमजन की इस लड़ाई में मेरा हर संभव सहयोग सतत बना रहेगा। 

Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.