करैरा में युवक फांसी पर झूला

करैरा। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के धमना गांव में बीते रोज एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है। इस बात की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुॅचकर मृत युवक की लाश को नीचे उतारकर पीएम कराकर मर्ग कायम कर मामला विवचेना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार बीते रोज करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम धमना निवासी राममिलन पुत्र अतर सिंह उम्र 25 वर्ष ने अपने कमरे में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस बात की भनक परिजनों को तब लगी जब युवक काफी देर तक सो कर नहीं उठा। जब परिजनों ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई जबाव नहीं मिला तो परिजनों ने खिडक़ी से झांककर देखा। राममिलन फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। इसके बाद परिजन दरवाजा तोडक़र अंदर पहुंचे तब तक राममिलन की मौत हो चुकी थी। 

अंदाजा लगाया जा रहा है कि अतरसिंह द्वारा रात्रि में ही फांसी लगा थी। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फांसी के फंदे से उतारकर पीएम के लिए भेजा। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि मृतक ने किन कारणों के चलते आत्महत्या जैसा घातक कदम उठाया। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।