नपाध्यक्ष पर अभद्रता का आरोप, पुलिस में शिकायत

शिवपुरी। नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 1 की पार्षद श्रीमती भावना पाल के पति राजकुमार पाल ने बीते रोज नगर पालिका कार्यालय में पहुंचकर विकास कार्यो के संबंध में चर्चा की और उन्होंने नगर पालिका के सभी अधिकारियों से हस्ताक्षर कराकर नपाध्यक्ष के हस्ताक्षर के फाईल पेश कर दी थी। लेकिन फाईल तीन दिन तक नपाध्यक्ष के यहां से वापस नहीं आई तो पार्षद पति ने नपाध्यक्ष से संपर्क साधा उन्होंने पार्षद पति से अभद्रता से पेश आते हुए कहा कि तुम अपने आकाओं से ही काम करा लो इतना ही नहीं उन्होंने गलत भाषा प्रयोग करते हुए पार्षद पति को दुत्कार कर घर से भगा दिया। 

पार्षद पति राजकुमार पाल का ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया है कि उन्होंने वार्ड क्रमांक 1 विकास कार्यो संबंधित फाईलें नपा के अधिकारियों से क पलीट करा कर अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह के समक्ष पेश की, लेकिन जब फाईलें तीन दिन तक वापस नहीं आई तो पार्षद पति राजकुमार पाल नगर पालिका अध्यक्ष के घर पर पहुंचे और उन्होंने नगर पालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह से फाईलों के संबंध में चर्चा करना शुरू की तो नगर पालिका अध्यक्ष के साथ-साथ उनके पुत्र सोनूमल कुशवाह उन्हें घर से दुत्कार भगा दिया और उन्होंने साफ तौर से कहा था कि तुम ने तो परिषद में हमारा विरोध कर रहे हैं। इस बात की शिकायत पार्षद पति ने शहर कोतवाली में एक आवेदन के माध्यम से की हैं। 

उद्योग मंत्री से मिल लेंगें भाजपा की सदस्यता 
कांग्रेस पार्टी के वार्ड क्रमांक 1 के पार्षद श्रीमती भावना पाल के पति राजकुमार पाल ने कहा कि हमें जहां स मान मिलेगा वहीं रहेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे कांग्रेस पार्टी के नगर पालिका अध्यक्ष हमें ही दुत्कार रहे हैं तो ऐसी पार्टी में रहने से भी क्या मतलब हैं। जिसमें कार्यकर्ता का स मान नहीं हैं। मैं तो बीते रोज उद्योग वाणिज्य मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया से मिलकर इस बात की में शिकायत करूंगा और भाजपा पार्टी की सदस्यता प्राप्त करूंगा।  
इनका कहना है।
मैने तो वार्ड क्रमांक 1 से ही विकास कार्यो की फाईलों पर ही हस्ताक्षर कर विकास कार्यो की शुरूआत की हैं। मैने किसी पार्षद से कोई अभद्रता नहीं जो मुझ पर आरोप लगाये जा रहे हैं वह निराधार हैं।
मुन्नालाल कुशवाह