रजक समाज की बैठक 14 फरवरी को


शिवपुरी- अखिल भारतीय धोबी महासंघ शिवपुरी के तत्वाधान में आगाामी 20 अप्रैल को आयोजित होने वाले प्रादेशिक अधिवेशन व सामूहिक विवाह स मेलन समिति 2016 के गठन के लिए आवश्यक बैठक 14 फरवरी को स्थानीय रजक समाज सामुदायिक भवन जाधव सागर के निकट र ाी गई है।

 रजक समाज के जिलाध्यक्ष रामसिंह रजक ने जानकारी देते हुए बताया कि इस बैठक में आयोजन समिति के अध्यक्ष पद की बोली लगाई जावेगी, जिसमें बोली लगाने वाले को 2100 रूपये की सदस्यता लेना पंजीयन के रूप में आवश्यक है। अखिल भारतीय धोबी महासंघ द्वारा 20 अप्रेल को प्रादेशिक अधिवेशन एवं सामूहिक विवाह स मेलन किया जाना है इसको लेकर समिति अध्यक्ष निर्वाचित होने के बाद आगामी रूपरेखा तय की जाएगी। 

इस कार्यक्रम में मु य अतिथि के रूप में समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ऊर्जा मंत्री बिहार सरकार श्याम रजक को आमंत्रित किया गया है इसके अलावा प्रदेशाध्यक्ष भगवानदास मालवीय, अमित खत्री युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष व युवा प्रदेशाध्यक्ष राकेश वर्मा को आमंत्रित किया गया है। इसके साथ ही अंचल के क्षेत्रीय सांसद, विधायक एवं प्रदेश के मंत्री भी कार्यक्रम में शामिल होंगें इसके लिए आमंत्रण भेजा गया है। 14 फरवरी की बैठक में अधिक से अधिक सं या में रजक समाज के लेागों से शामिल होने की अपील की गई है।