खबर का असर: मेडीकल कॉलेज बचाने आगे आया लायन्स क्लब

शिवपुरी। आखिरकार देर सबेर शिवपुरी के सोए हुए नागरिकों की नींद खुल ही गई। लायन्स क्लब साउथ ने मेडिकल कॉलेज को बचाने के लिए ज्ञापन सौंपा है। सनद रहे कि शिवपुरी समाचार ने इस मामले में अभियान शुरू किया है।

जिसका परिणाम यह हुआ कि हमारे प्रतिनिधि के मोबाईल नंबर पर कॉल करके जागने का प्रयास किया और अब यह जागे हुए नागरिक आगे आकर कॉलेज बचाने की मांग करने लगे है। इसी क्रम में समाजसेवी संस्था लायन्स क्लब साउथ आगे आई और उन्होंने शिवपुरीसमाचार डॉट कॉम के आग्रह पर मेडीकल कॉलेज बचाने के लिए ज्ञापन सौंपा।

शहरवासियों ने मेडीकल कॉलेज को बचाने के लिए अभियान शुरू कर दिया है। इस अभियान में समाजसेवी संस्थाऐं भी आगे आई है। इसीक्रम में समाजसेवी संस्था लायन्स व लायनेस क्लब ऑफ शिवपुरी साउथ के तत्वाधान में मेडीकल कॉलेज को शिवपुरी बनाए रखने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

लायन्स क्लब साउथ ने प्रशासन से भी आग्रह किया है कि मेडीकल कॉलेज को शिवपुरी में ही रहने दिया जाए क्योंकि यह शिवपुरी का आने वाला भविष्य है और यहां के प्रतिभागियों को ऐसा संस्थान मिल सकेगा जिससे वह मेडीकल की शिक्षा अपने ही क्षेत्र में ले सकेंगें।

इस अवसर पर लायन्स साउथ के अध्यक्ष आलोक गुप्ता, सचिव मयंक भार्गव, राजेन्द्र गुप्ता, आलोक बिन्दल, अजीत जैन, पवन जैन, पवन जैन महलकॉलोनी, निर्जय जैन, डॉ.प्रदीप विश्वास, मुकेश गोयल, गंगाधर गोयल, राकेश शर्मा, पवन शर्मा, पीडी सिंघल, जे.पी.चौधरी, निर्मल बंसल, मुकेश जैन खरई, विवेक अग्रवाल, राजेन्द्र शिवहरे, रविन्द्र गोयल, बृजेश गोयल, महिपाल अरोरा, नारायण राठौर, रवि पोद्दार, नमिता विश्वास आदि मौजूद थे।