दुकान विवाद मामले में विक्की सरदार सहित तीन पर मामला दर्ज

शिवपुरी। बीते कुछ दिनों से पुराना बस स्टैण्ड स्थित ईशू ट्रेवल्स और ईस्माईल वॉच मेकर की दुकान विवाद के मामले में विक्की सरदार सहित जिसमें शंभू जाट व डिम्पल शिवहरे के खिलाफ मामले दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं।

यहां बता दें कि बीते कुछ दिनों से ईशू ट्रेवल्स संचालक विक्रम सिंह उर्फ विक्की सरदार व ईस्माईल वॉच मेकर के मालिक ईस्माईल खान का दुकान आधिपत्य को लेकर मामला गरमा रहा था। जिसमें दोनों ही पक्ष एक-दूसरे के सामने थे और पुलिस में मामला पहुंचने के बाद दोनों ही पक्षों को तसल्ली देते हुए मामला एसडीएम न्यायालय में पहुंचा।

जहां धारा 145 की कार्यवाही के तहत दुकान पर पुलिस ने अपना आधिपत्य जमाया। इसी क्रम में दोनों ही पक्ष एक-दूसरे पर दुकान के मालिकाना हक को लेकर आमने-सामने होते रहे और पुलिस ने इस मामले में सुरक्षा की दृष्टि से विवादित दुकान पर एक-चार का गार्ड सुरक्षा के एहतियात तैनात कर दिया।

इस घटनाक्रम में न्यायलयीन प्रक्रिया के तहत ईस्माल खां और विक्की सरदार द्वारा दिए गए कागजी दस्तावेजों व बयानों के आधार पर मामला विवेचना में लिया गया जहां से जारी आदेश में विक्की सरदार व उनके ससुर शंभू जाट एवं एक अन्य डिम्पल शिवहरे के विरूद्ध धारा 548,323,294,506बी के तहत मामला दर्ज करने के आदेश न्यायालय द्वारा दिया गया।