घर में सो रही नाबालिग बालिका से किया बलात्कार

शिवपुरी- जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीते 22 और 23 जनवरी की रात गांव के ही एक युवक ने घर में सो रही एक नाबालिग बालिका का बलात्कार कर दिया। बालिका के चीखने-चिल्लाने पर उसके परिजन जागे तो वह वहां से भाग निकला, लेकिन पुलिस ने बलात्कारी युवक को कल शाम धर दबोचा। पुलिस ने बालिका की फरियादी पर से बलात्कारी युवक के विरूद्ध 376, 450 आईपीसी की धारा (4) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार 15 वर्षीय नाबालिग युवती निवासी खरगवहा अपने घर में अकेली सो रही थी और उसके माता-पिता नीचे वाले कमरे में सो रहे थे। तभी रात्रि में गांव का एक युवक राजपाल लोधी पुत्र हरनाम लोधी छत के रास्ते से उसके कमरे में घुस आया और उसका मुंह बंद कर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे दिया। इसी बीच नाबालिग बालिका ने मुंह से कपड़ा निकाल लिया और चीखना शुरू कर दिया। 

उसकी चीख-पुकार सुनकर नीचे सो रहे उसके माता-पिता जाग गए। जब वह उसके कमरे में पहुंचे तो उन्हें देखकर राजपाल खिड़की से कूंदकर भाग गया। बदनामी के डऱ से पीडि़ता के माता-पिता ने उस दिन पुलिस में रिपोर्ट नहीं की, लेकिन कल हिम्मत करके उन्होंने अपनी शिकायत थाने में दर्ज करा दी। उसके बाद पुलिस ने आरोपी राजपाल लोधी को शाम के समय घर से गिरफ्तार कर लिया।