क्षत्रिय महासभा का सामूहिक विवाह समारोह 24 को


शिवपुरी-अखिल भारतीय क्षत्रीय महासभा की जिला महिला इकाई द्वारा शिवपुरी में पहलीबार सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन 24 नवंबर को स्थानीय होटल शुभम पैलेस में आयोजित किया जा रहा है। इस विवाह समारोह में वर-वधू को आर्शीवाद प्रदान करने संगठन के अनेक वरिष्ठ पदाधिकारी एवं राजनेता उपस्थित रहेंगे।


क्षत्रीय महासभा की महिला जिला इकाई द्वारा पहली बार आयोजित किए जाने वाले इस विवाह समारोह के लिए व्यापक पैमाने पर तैयारियां की जा रहीं हैं आयोजन समिति के सदस्य इस समारोह को सफल बनाने के लिए शहरों और ग्रामीण क्षेत्रों में समाज से मिलकर  इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक जोड़ों को सम्मिलित कराने का प्रयास कर रहे है। 

क्षत्रीय महासभा की इकाई की अध्यक्ष एवं समस्त पदाधिकारियों ने इस पावन कार्य में सभी से अपना योगदान देने की अपील की हैं । संगठन की अध्यक्ष श्रीमती कल्पना भदौरिया ने एवं श्रीमति पुष्पा भदौरिया कार्यकारी अध्यक्ष रेनूराजा चौहान एवं समिति  के प्रमुख राम चंद्र सिंह भदौरिया ने ग्वालियर एवं चंबल संभाग के समाज से जुड़े सभी लोगों से निवेदन किया है। 

कि इस विवाह समारोह को सफल बनाने के लिए और वर-वधू को पंजीयन कराने के लिए 20 नवंबर 2012 तक पुष्पा भदौरिया ,राम चंद्र भदौरिया मोबाईल नंबर-9993052008 अध्यक्ष श्रीमति कल्पना भदौरिया ,राम चरण भदौरिया मोबाईल नंबर-8602910519 होटल शुभम पैलेस खिन्नीनाका शिवपुरी एवं कार्यकारी अध्यक्ष श्रीमति रेणुराजा चौहान मोबाईल नंबर-9407246612 पर संपर्क करके पंजीयन कराएं एवं विवाह समारोह के विषय में  संपूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते है।