बैंक का ताला तोड़ा, बड़ी घटना घटित होने से बची

शिवपुरी। जिले के भौंती थाना क्षेत्र में एक बैंक को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाने का प्रयास किया और उसका ताला तोडक़र बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे कि तभी किन्हीं लोगों की आवाज सुनकर चोर ताला तोडक़र वहां से भाग गए। बाद में स्थानीय नागरिकों ने इस मामले की सूचना तत्काल बैंक प्रबंधन व पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। 

जिसमें किसी भी प्रकार की घटना तो सामने नहीं आई लेकिन बैंक के ताले जरूर टूटे हुए देखकर बड़ी घटना की संभावना नजर आई। यहां फरियादी सुनील पुत्र चत्तर भौई सनोरिया उम्र 29 वर्ष निवासी सिटी सेंटर करैरा की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के विरूद्ध धारा 457 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच में ले लिया है। 

यहां के रहवासियों ने पुलिस को बताया कि रात में कुछ खटपट की आवाज आ रही थी इस पर कुछ लोग जाग तो बैंक की ओर से भागते हुए नजर आए जब लोगों ने पास पहुंचकर देखा तो पता चला कि बैंक के ताले टूटे हुए है इस पर तत्काल रहवासियों ने बैंक प्रबंधन और पुलिस को सूचना दी जिससे एक बड़ी घटना होते-होते बच गई अन्यथा इन चोरों के निशाने पर आए बैंक से किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की संभावना नजर आ रही थी।