खनियाधाना में दिनदहाडे व्यापारी लूटा

खनियाधाना। नगर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और वह आए दिन अपने कारनामों को अंजाम देने में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में रविवार की दोपहर 1 बजे बदमाशों ने सीतापाठा रोड स्थित एक गल्ला व्यापारी को अपना निशाना बना डाला और कट्टे की नोक पर मारपीट कर करीब 32 हजार रुपयों से भरी पेटी लेकर गायब हो गए। 

दिन दहाड़े  हुई लूट की इस घटना में गल्ला व्यापारी को गंभीर चोटें आईं हैं। पुलिस ने गल्ला व्यापारी की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। 

बदमाशों की लूट का शिकार बने गल्ला व्यापारी जयकुमार जैन पुत्र विद्याचंद्र जैन निवासी बंसीबट मोहल्ला ने बताया कि रविवार की दोपहर वह अपनी सीतापाठा रोड स्थित अपनी गल्ले की दुकान पर बैठे थे तभी लाल रंग की अपाचे बाइक पर सवार हो तीन अज्ञात लोग दुकान पर आए और गेहूं का भाव पूछा। 

गल्ला व्यापारी ने 1400 रुपए क्विंटल बताया। तभी तीनों बदमाशों में से एक ने गल्ला व्यापारी की कनपटी पर कट्टा अ?ा दिया और दो अन्य बदमाशों ने डंडों से व्यापारी की मारपीट शुरू कर दी। अचानक हुए इस हमले में व्यापारी जयकुमार जैन जैसे ही लहूलुहान हो जमीन पर गिरे तभी तीनों अज्ञात बदमाश रुपयों भरी पेटी उठा कर फरार हो गए। आस पास के लोगों ने कोई सहयोग नहीं किया और अपने अपने घरों में दुबक कर तमाशा देखते रहे। 

घटना घटित होने के एक घंटे बाद पहुंची पुलिस 
व्यापारी जयकुमार जैन को जब होश आया तो उन्होंने डायल 100 पर कॉल किया जो करीब एक घंटे बाद मौके पर पहुंची। बाद में लहूलुहान गल्ला व्यापारी को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। 

बदमाशों की लूट का शिकार बने व्यापारी ने पुलिस को बताया कि गल्ला पेटी 35 हजार रुपए थे जिसमें व्यापारी ने 3 हजार रुपए का अनाज खरीद लिया था। शेष 32 हजार रुपए पेटी में रखे थे जिन्हें बदमाश लाल रंग की अपाचे बाइक से सीतापाठा की ओर लेकर भाग गए। पुलिस ने बताया कि गल्ला पेटी देवरी के जंगल से मिली है। पुलिस द्वारा लुटेरों की तलाश की जा रही है। 


हमने लुटेरों को पकडऩे के प्रयास तेज कर दिए हैं, लुटेरे जल्द ही पकड लिए जाएंगे। लुटेरों द्वारा लूटी गई गल्ला पेटी पुलिस ने देबरी के जंगल से बरामद की है, जिसमें से रुपए गायब हैं। पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है। दिलीप पांडे, थाना प्रभारी खनियांधाना