Ad Code

Responsive Advertisement

मप्र विकसित हो, लक्ष्मी कमल के फूल पर बैठती है, पंजे पर नही, यूपी डिप्टी सीएम | Shivpuri News

शिवपुरी। कमल का फूल खिलाने के लिए आप सब का आशीर्वाद पाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी व मा. शिवराज सिंह जी ने मुझे आप के बीच भेजा है, मैं आप सबसे यह कहने आया हूँ । यहां पर उपस्थित बड़ी संख्या में आप सब लोगों ने इस परिसर को भर दिया है। आप लोगों को देख कर एक ही बात कहना चाहता हॅू कि आने वाली 28 नवंबर को मतदान के दिन कमल के फूल पर बटन दबाकर वोटिंग मशीन को खचाखच भर दें। 

उक्त बात आज उप्र के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कोलारस विधानसभा के खतौरा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए कही।उप्र के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज कोलारस के खतोंरा में भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र रघुवंशी व पिछोर में प्रत्याशी प्रीतम लोधी के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित किया।

केशव मौर्य ने कहा कि जीवन में खुशहाली हर व्यक्ति चाहता है। इसी को ध्यान में रखकर भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने सभी वर्गों को ध्यान में रखकर ऐसी अनेक योजनाएं बनाई। भाजपा सरकार योजनाओं के माध्यम से लोगों के जीवन में खुशहाली के साथ उनके जीवन बेहतर हो। मैं गर्व के साथ कह सकता हॅू चाहे नरेन्द्र मोदी जी की सरकार हो, चाहे मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार हो। मोदी ने पूरे देश में व शिवराज जी ने पूरे मध्यप्रदेश में विकास किया है, विकास कार्य के लिए मोदी जी एवं शिवराज जी को जितनी भी बधाई दी जाए वह कम है। 54 वर्षों से कांग्रेस के कुशासन ने मध्यप्रदेश को तबाह बर्वाद कर दिया था। 

लेकिन जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने मध्यप्रदेश को अपने सुशासन से विकसित कर दिया, लोगों के जीवन में खुशहाली आयीं। विकास के लिये पैसा चाहिए। पैसा यानि लक्ष्मी जी, पैसा हाथ के पंजे पर बैठकर नहीं आता। लक्ष्मी आती है तो सिर्फ कमल के फूल पर बैठकर।

श्री मौर्य ने कहा कि 200& से पहले कांग्रेसी शासन काल में सड़कों के नाम पर गड्ढे ही गड्ढे ही मिलते थेे। बिजली के नाम पर पूरे प्रदेश में अंधेरा रहता था, यदि कहीं अंधेरों के प्रदेश की बात आती थी तो वह कांग्रेस के शासन काल में मध्यप्रदेश का नाम लिया जाता था। 

जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार आयी, तो पूरे मध्यप्रदेश में सड़कों का जाल बिछा दिया और बिजली के नाम पर पूरे मध्यप्रदेश को रोशन कर दिया। विश्व की सबसे भ्रष्ट पार्टी कांग्रेस पार्टी है। कांग्रेस के नेेता राहुल बाबा कन्फ्यूज है और उनकी पार्टी फ्यूज है। राहुल बाबा अमेठी लोकसभा से सांसद है, वे वहां पर विकास नहीं कर पाये। देश में विकास में पिछड़े संसदीय क्षेत्र आते है। उनमें से एक अमेठी भी है, जहां कांग्रेस की एक बार सरकार बनती है। वहां दोबारा सरकार नहीं बन पाती, क्योंकि कांग्रेस विकास कार्य नहीं कर पाती। जनता को झूठ बोलकर एक बार सरकार बना सकते है, दोबारा नहीं। 

कांग्रेस का इतिहास देखेंगे तो जब भी सरकार में आये, तो उन्होंने भ्रष्टाचार कर देश को बर्बाद किया और जनता के पैसे से अपने नेताओं का विकास किया। जनता की ईमानदारी से सेवा करने वाली पार्टी है तो वह सिर्फ वह भारतीय जनता पार्टी है, जो जनता व देश के प्रति समर्पित है। दुनिया में अगर भारत का डंका बजा है तो वह केवल नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में बजा है। मप्र में शिवराज सिंह चैहान जी के नेतृत्व में विकास का ऐतिहासिक कार्य हुआ है। यह देखकर गर्व होता है जब छोटे-छोटे बच्चे और बच्चीयां शिवराज सिंह को देखकर आवाज लगाते है मामा-मामा। 

विकसित मध्यप्रदेश को समृद्ध मध्यप्रदेश बनाने में अपनी भागीदारी दें और वीरेंद्र रघुवंशी जी को भारी मतों से विजयी बनाएं। कांग्रेस की हालत देख रहा हॅू, ना इनके पास नेता है, ना नीति है, ना ही अच्छी नीयत है, यह नीति विहीन पार्टी है, इनकी नीयत में खोट है, जनता इनको कभी आशीर्वाद नहीं दे सकती।