bjp पूर्व सीएम बाबूलाल गौर ने भरे मंच से कमलनाथ की तारीफ की | - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

8/31/2018

bjp पूर्व सीएम बाबूलाल गौर ने भरे मंच से कमलनाथ की तारीफ की |

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह इन दिनों पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर को मनाने की कोशिश कर रहे हैं। हाईकोर्ट के आदेश के बाद भी उन्हे बंगले से बेदखल नहीं किया। टीकमगढ़ में कहा कि मप्र के विकास में गौर का भी योगदान है लेकिन बीजेपी नेता बाबूलाल गौर शायद इतने से मानने वाले नहीं। वो ना केवल कमलनाथ के कार्यक्रम में गए बल्कि कमलनाथ की भरे मंच से तारीफ भी की। 

बीजेपी नेता बाबूलाल गौर यहां तक कह गए कि कमलनाथ का मध्य प्रदेश के विकास में बहुत योगदान है। हालांकि उन्होंने या मंच से किसी अन्य ने यह नहीं बताया कि मध्यप्रदेश के विकास में कमलनाथ का क्या योगदान है। गौर भोपाल में उस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि थे, जिसमें छिंदवाड़ा पर आधारित किताब का विमोचन हो रहा था। ये किताब लिखी तो गयी है छिंदवाड़ा के विकास पर, लेकिन ज़ाहिर है छिंदवाड़ा की है तो ये कमलनाथ की यशगाथा ही है।

बाबूलाल गौर ने मंच से खुलकर कमलनाथ की तारीफ में कसीदे पढे। उन्होंने कहा कमलनाथ विकास के व्यक्ति हैं। विकास का काम अगर छिंदवाड़ा में हुआ है तो कमलनाथ ने किया है। मध्य प्रदेश के विकास में भी कमलनाथ ने काफी योगदान दिया है। गौर इसके आगे भी बोले और कई मुद्दों पर अपनी ही सरकार को घेरा।

बयान के बाद बाबूलाल गौर की बहू नाराज
बाद में बाबूलाल गौर की बहू और बीजेपी महिला मोर्चे की प्रदेश मंत्री कृष्णा गौर ने कहा कांग्रेस के कार्यक्रम में जाकर बाबूजी ने ग़लत किया। कमलनाथ पर सिक्खों के नरसंहार का मामला दर्ज है। ऐसे में उनकी तारीफ करना ग़लत है। गौर साहब वरिष्ठ नेता हैं। उन्हें पार्टी लाइन से हटकर काम नहीं करना चाहिए।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot