हाइवे पर बहका ट्रक, घर और दुकान में जा घुसा: 3 एक्सीडेंट

शिवपुरी। ग्वालियर रोड स्थित सुभाषपुरा थाना के धौलागढ़ फाटक पर एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होने के बाद सड़क किनारे बने घर और दुकान में जा घुसा। हादसा जिस दौरान हुआ घर में कोई मौजूद नहीं था लेकिन दुकान और घर क्षतिग्रस्त हो गए हैं। दिव्यांग रामेश्वर दयाल ने बताया कि वह बेहद गरीब है और उसकी पत्नी दुकान चलाकर किसी तरह गुजर-बसर कर रही थी। मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। 

अनियंत्रित गति से चल रहा ऑटो पलटा
शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र के तहत आने वाली हवाई पट्टी के पास बुध्ावार सुबह एक ऑटो पलट गया। ऑटो पलटते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई और सवार चालक व सवारी को बाहर निकाला गया। घटना में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि हवाई पट्टी के पास एक ऑटो पलट गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जहां बताया कि ऑटो चालक पप्पू तेज गति से वाहन को चला रहा था और एक सवारी भी बैठी हुई थी। घ्ाटना में चालक व सवारी को मामूली चोंटें आईं। 

ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मारी
शिवपुरी। करैरा क्षेत्र के सिल्लारपुर तिराहे पर बुधवार सुबह एक ट्रक के चालक ने ट्रक को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए आगे चल रही बाइक में टक्कर मार दी जिससे बाइक पर सवार ग्राम करई का निवासी एक युवक और उसका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें डायल 100 की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं पुलिस ने ट्रक का पीछा कर ट्रक को पकड़ लिया। हालांकि घायलों के नाम ज्ञात नहीं हो सके। पुलिस का कहना था कि घायल सीधे अस्पताल पहुंचे हों जिस कारण उनके नाम थाने पर नहीं आए।