अभिभाषक संघ द्वारा जजों के स्थानांतरण पर विदाई समारोह आयोजित

शिवपुरी। जिला अभिभाषक संघ शिवपुरी द्वारा गत दिवस जिला जज बी.के.श्रीवास्तव का उज्जैन स्थानांतरण व विशेष अति. सत्र न्यायाधीश श्रीराम दिनकर के पदोन्नत के बाद दमोह स्थानांतरण पर विदाई समारोह का आयोजन किया गया। 

कार्यक्रम में सर्वप्रथम बार एसोसिएशन के अध्यक्ष धर्मेन्द्र शर्मा, उपाध्यक्ष गजेन्द्र सिंह यादव एवं सचिव शैलेन्द्र समाधिया सहित उप स्पेशल जीपी स्वरूपनारायण भान व अन्य अभिभाषकों द्वारा जिला जज श्री श्रीवास्तव एवं विशेष अति.सत्र न्यायाधीश श्री दिनकर का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। 

कार्यक्रम में स्वागत उद्बोधन देते हुए अभिभाषक संघ के अध्यक्ष धर्मेन्द्र शर्मा ने कहा कि न्यायाधीशों का स मान और उनका अनुभव वकीलों को नई दिशा प्रदान करता है हमें काफी अनुभव स मानीय जजों के सानिध्य में प्राप्त हुआ जिसके प्रति हम सदैव आभारी रहेंगेे और आशा करते है कि भविष्य में भी ऐसे ही न्यायाधीश यहां आए। 

कार्यक्रम में जिला जज बी.के.श्रीवास्तव ने अपने अनुभवों को विदाई समारोह में बांटा और वकीलों की कई प्रकार की समस्याओं को बताया। कार्यक्रम में इन अतिथियों का माल्यार्पण कर स मान किया गया। इसके अलावा शहर को गौरान्वित करने वाले मनोज श्रीवास्तव के एडीजी में चयनित होने पर स मान हुआ तो वहीं वकीलों के लिए वकालात संबंधित विभिन्न प्रकार की जानकारियों से संकलित लायब्रेरी दान करने वाले एड.सत्यनारायण शर्मा का भी स्वागत व स मान किया गया। इस अवसर पर अन्य जज व बार एसोसिएशन के अभिभाषकगण मौजूद थे।