युवक व उसके परिजनो से की दो भाईयो ने जमकर मारपीट

शिवपुरी। लुकवासा में रहने वाले एक युवक व उसके परिजनो के साथ उसके पड़ौस में रहने वाले दो भाईयो ने बीते रोज अकारण ही जमकर मारपीट कर दी।

शुरू में तो वे केवल युवक की ही मारापीटी कर रहे थे लेकिन जब परिवार के लोग उसे बचाने पहुंचे तो दोनो भाईयो ने उनको भी नहीं ब शा तथा उनके साथ ाी गाली-गलौच करते हुए मारपीट कर डाली। पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर लिया है वहीं घायल को ईलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 जबकि आरोपीगण पीडि़त को धमकी देकर उससे जबरन राजीनामा करने की बात कह रहे है। इस संबंध में पीडि़त ने वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत कर उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

कोलारस के लुकवासा कस्बे में रहने वाला संतोष पुत्र भंवरा खटीक बुधवार को शाम करीब 5 बजे अपनी बाइक से घर आ रहा था कि त ाी पड़ौस में रहने वाले धर्मेन्द्र पुत्र रामसिंह रघुवंशी ने उसकी गाड़ी में कट मारते हुए उसके साथ गाली-गलौच करने लगा। जब संतोष ने उसका विरोध किया तो धर्मेद्र ने संतोष के साथ मारपीट शुरू कर दी।

साथ ही धर्मेन्द्र का भाई बबलेश भी बाहर आ गया और उसने भी संतोष के साथ मारपीट की। इसी बीच बचाने के लिए जब संतोष के परिजन मौके पर पहुंचे तो दोनो भाईयो ने मिलकर उनके साथ भी गाली-गलौच करते हुए मारपीट की। घटना के बाद संतोष को ईलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं पुिलस ने दोनो भाईयो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसके बाद आरोपीगण आए दिन उसे राजीनामा न करने पर उसे जान से मारने की धमकी दे रहे है।