Ad Code

BF के दरवाजे पर GF की भूख हड़ताल, बोली: शादी तो इसी से करूंगी

सिंगरौली।
मध्य प्रदेश के सिंगरौली में एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड के घर के बाहर धरने पर बैठ गई। वो उससे शादी करना चाहती है। उसका कहना है, चाहे जान क्यों ना चली जाए, शादी तो इसी से ही करूंगी। लड़का शादी करने के लिए राजी नहीं हो रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों के समझाने के बाद भी लड़की वहां से हटने को तैयार नहीं हुई।

BF ने पुलिस थाने में शादी का वादा किया था

लड़की ने बताया कि वो सरकारी कॉलेज बैढन में 3 साल पहले रंजीत शाह (23) से मिली थी। एक ही कॉलेज में होने से दोनों में बातचीत होने लगी। दोस्ती प्यार में बदल गई। शादी का झांसा देकर वह उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा। अब वह शादी करने से मना कर रहा है। युवती के अनुसार, कुछ दिन पहले थाने में शादी के लिए लड़के के साथ समझौता भी हुआ था, लेकिन अब वह अपनी बात से मुकर गया है।

BF के घर के सामने परिवार के साथ धरने पर बैठी युवती

युवती के परिजन भी उसके साथ रंजीत के घर के सामने धरने पर बैठ गए हैं। परिजनों ने कहा कि रंजीत बीते 3 साल से शादी का झांसा देकर बेटी से संबंध बनाता रहा। समाज में बदनामी न हो, इसलिए शादी करना चाह रहे हैं, लेकिन रंजीत और उसके परिजनों ने शादी करने से इनकार कर दिया। इसके पहले बरगवां थाने में शिकायत की थी। जिसके बाद शादी के लिए समझौता हो गया था।

युवती ने दी आत्महत्या की धमकी

युवती का कहना है, अब चाहे जान ही क्यों न चली जाए, यहां से नहीं हटूंगी। युवती ने आत्महत्या करने की भी धमकी दी। मौके पर पहुंची पुलिस भी लड़की को समझाने की कोशिश में लगी रही। पुलिस ने युवती को शिकायत करने के लिए कहा है, जिसके बाद युवक पर कार्रवाई की जाएगी।

इस मामले में एसपी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। लड़की शादी करना चाह रही है, लेकिन लड़के के परिजन इनकार कर रहे हैं। दोनों पक्षों को समझाया गया है। फिर भी अगर लड़का नहीं मानता है तो युवती की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।