Ad Code

30 जनवरी से SP द्वारा चलाया जाएगें पुन: चलित थाने | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी ब्यूरो। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवुपरी राजेश हिंगणकर द्वारा चलित थानों की कड़ी को आगे बढ़ाते हुए पुन: एक बार फिर चलित थाने  का आयोजन करेंगे। जहां सभी विभागों से संबंधित शिकायतों का निराकरण मौके पर ही किया जाएगा। 

जनता की शिकायतों के त्वरित समाधान हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवपुरी द्वारा दिनांक 30.01.19 को पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम बमरा, दिनांक 02.02.19 को बैराड़ थाना क्षेत्र के ग्राम पटेवरी में, दिनांक 09.02.19 को अनुभाग शिवपुरी के ग्राम रायश्री,दिनांक 16.02.19 को थाना भौंती के ग्राम मनपुरा, दिनांक 23.02.19 को थाना करेरा क्षेत्र के ग्राम काली पहाड़ी, दिनांक 28.02.19 को थाना कोलारस के ग्राम भड़ोता में चालित थाने का आयोजन किया जा रहा है।

चलित थाने में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवपुरी स्वंय जनता की समस्याओं को सुनेंगें एवं तत्काल मौके पर निराकरण करेंगे, इसके साथ ही साथ सभी विभागों से संबंधित शिकायतों का निराकरण मौके पर ही किया जाएगा। जो कोई भी आवेदक अपनी शिकायत लेकर चलित थाने में उपस्थित होकर शिकायत दर्ज करवाएगा उसकी शिकायत का तत्काल मौके पर ही निराकरण किया जाएगा।

सभी आवेदकों को चलित थाने के अंतर्गत नि:शुल्क आवेदन टाइप कराने की सुविधा दी जाएगी ताकि आवेदन टाइप कराने के लिए उन्हें कोई असुविधा ना हो। चलित थाने में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवपुरी के साथ बिजली विभाग, स्वास्थ्य विभाग, फॉरेस्ट विभाग, पंचायत विभाग एवं पुलिस विभाग के संबंधित अनुभागों के एसडीओपी एवं थाना प्रभारी मय बल के उपस्थित रहेंगे।