ads

Shivpuri Samachar

Bhopal Samachar

shivpurisamachar.com

ads

BIG NEWS: मंत्री यशोधरा राजे के सामने मां-बेटी ने की आत्मदाह कोशिश, वीडियो

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि शिवपुरी विधायक ओर प्रदेश मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के सामने एक मां-बेटी ने कैरोसिन डालकर आग लगाने की कोशिश की है। बताया जा रहा है कि उक्त महिला के पुत्र को छोडऩे के ऐवज में कोतवाली थाना प्रभारी रिश्वत की मांग कर रहे थे और अन्यथा अपराधिक  मामले में फसाने की धमकी दे रहे थे। जानकारी के अनुसार विकास चौहान उम्र 22 साल निवासी हाथीखाना ओर इसके दोस्त लल्ला शाक्य श्यामू और एक अन्य कल रात हाथी खाना में आयोजित एक शादी समारोह में गए। बताया जा रहा है वहां से चारो दोस्त एसपी कोठी के पास स्थित एसएस होटल चले गए जहां इन्होने दारू पार्टी की और इसी दारू पार्टी के दौरान आपस में विवाद करने लगे। 

बताया जा रहा है कि इन्ही दोस्तो में से किसी ने डायल 100 को फोन कर दिया। डायल 100 इन चारो दोस्तो को सिटी कोतवाली लेकर आ गई। पुलिस ने इनकी छानबीन को तो ज्ञात हुआ कि विकास चौहान सहित इन चारो पर पिछले आपराधिक मामले दर्ज है। 

विकास की मां चन्द्रप्रभा और बहन अपने बेटे के बारे में जानकारी लेने कोतवाली पहुंची तो वकौल चंद्रप्रभा का कहना था कि वहां पुलिस ने मुझसे मेेरे बेटे को छोडने के लिए 1 लाख रूपए की मांग की नही तो लूट के मामले में फसा देने की धमकी दी,मै गरीब इतने पैसे कहा से लाती। 

पुलिस की इस कार्यप्रणाली से दुखी चंद्रप्रभा अपनी बेटी को लेकर मानस भवन पहुंच गई जहां शिवपुरी विधायक और प्रदेश की मंत्री का बिजली बिल माफी का प्रोग्राम चल रहा था। जैसे ही राजे कार्यक्रम स्थल से बहार निकली जैसे ही चंद्रप्रभा ओर उसकी बेटी ने राजे के सामने पेट्रोल से भरी कट्टी अपने  ऊपर उडेल ली। 

लेकिन वह मचिस लगाकर आग लगा पाती लोगो ने उन्है पकड लिया। यशोधरा राजे सिंधिया ने चंद्रप्रभा से कहा कि अपनी बात शंति से बताओ तो चंद्रप्रभा ने अपनी बात बताई राजे ने तत्काल नए नवेेले कोतवाली प्रभारी बृजमोहन सिंह कुशवाह को हटाने के आदेश दे दिए है। और चंद्रप्रभा के पुत्र और उसके साथियो को तत्काल छोडने की बता एसडीओपी जीडी शर्मा से कही। 

येन केन प्रकरेण कुछ भी हो। नए नवेले कोतवाली साहब एक फर्जी मुकदमा लादकर इन्है लूट के अपराध में फसाना चाह रहे थे,इससे नए एसपी के सामने कोतवाल साहब की रेंटिंग बड जाती। इस पूरे घटनाक्रम के बाद पुलिस द्वारा डकैती की योजना बनाते पकडे गए जैसे सभी मामलो पर अब अंगली उठना शुरू हो जाऐगी। अगर इन युवको पर लूट कोतवाल साहब धरते तो यही मुकदमा होता...
Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 Comments: