ads

Shivpuri Samachar

Bhopal Samachar

shivpurisamachar.com

ads

सांसद सिंधिया ने किया सडक का भूमिपूजन, बेटियो को भाजपा से बचाओ

कोलारस। क्षेत्रिय सांसद श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने निर्धारित कार्यक्रम के दौरान शिवपुरी कार्यक्रमो में सम्मलित होने के बाद कोलारस विधानसभा के गांव गोहरी पहुचे जहां सांसद सिंधिया ने गोहरी से कोटानाका तक करीब 5 करोड  65 लाख से बनी सडक का लोकार्पण किया। इस दौरान सभा में  सांसद सिंधिया ने अपने कार्य और उपलब्धियां गिनाने हुए कहा कि मेंने 3 हजार 900 करोड रूपए ग्वालियर से लेकर व्यावरा तक हाईवे नव निर्माण के लिए दिये। क्षेत्र कि जनता को विभिन्न ट्रेनो को शिवपुरी, गुना रेलवे लाईन के माध्यम से देश के विभिन्न हिस्सो में आवागमन का रास्ता सुलभ कराया। 

बिजली के तार सडको का जाल मेंने अपनी जनता के लिए बिछा के दिया साथ ही जो लोग डॉक्टर ईंजीनयर बनने के लिए इंदौर, कोटा, दिल्ली जाने को मजबूर होते थे उनके लिए जल्द ही मेडिकल कॉलेज, ईंजीनीयर कॉलेज कि सुविधाऐं मिलेगी जिससे क्षेत्र के युवा और भी शिक्षित और मजबूत होंगे। 

जिले पर लाकर रहे हुए शिवराज सरकार पर तीखा हमला बोला अपने उदभोदन में सांसद सिंधिया ने कहा कि प्रदेश में महिला और किसान अत्याचार नही रूक रहे है। इंदौर, शिवपुरी सहित प्रदेश में बलात्कार हो रह हो इन पर कोई अंकुश न हो ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का कोई हक नही है। 

जिस देश में नारी का सम्मान किया जाता है वहां देवताओ का वास होता है। लेकिन इस सरकार ने नारीयो महिलाओ को बलात्कार श्रेणी में डालने का कार्य किया है। बेटी बचाओ बेटी पढाओ ने नारे पर तंज कसते हुए मंच सांसद सिंधिया ने कहा इनका नारा बेटी बचाओ बेटी बचाओ नही रहा इनका नारा भाजपा से बेटियो को बचाओ हो गया है। 

घोसणा वीरो ने तमाम घोसणाऐं कि जिसमें कहा था कि चना, सरसों, मसूर को भंवांतर में लाया जाएगा लेकिन मोदी जी का डंडा पडते ही चना, मसूर, सरसों को भावंतर में से ऐसे निकालकर फेंक दिया जैसे दूध में से मख्खी को निकालकर फेंक देते है। यह सरकार किसानो कि सरकार नही किसान विरोधी सरकार है।

कार्यक्रम के दौरान मुख्य रूप से प्रभारी जिलाध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव, विधायक महेन्द्र सिंह यादव, प्रवक्ता हरवीर सिंह रघुवंशी, नपाध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे, सौहन गौड, पवन शिवहरे, सीताराम रावत, भरत सिंह चैहान, प्रहलाद यादव, लालू चैहान, धमेन्द्र रावत सहित दर्जनो कांग्रेसी मौजूद रहे।

Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 Comments: