पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद

शिवपुरी। जिले के अमोला थाना क्षेंत्र के ग्राम सोनर में रहनेे वाले दो परिवारों के बीच आज सुबह पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो रहा था।
इस विवाद को देख पड़ौस में रहने वाला एक युवक जब बीच-बचाव व समझाने के लिए पहुंचा तो आरोपीगणों ने उसी पर हमला बोलते हुए न केवल उसकी जमकर मारपीट की बल्कि उसके घर पर पथराव भी किया जिससे घर के अन्य लोग भी घायल हुए है। पुलिस ने इस मामले में पीडि़त की शिकायत पर आरोपीगणों के खिलाफ बलवा सहित मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

ग्राम सोनर में रहने वाले दो परिवारों के बीच विगत कई दिनो से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। आज गुरूवार को भी इसी विवाद के दौरान दोनो परिवारों के पास रहने वाले प्रतिपाल पुत्र पहाड़ सिंह वैश ने दोनो को समझाइस देते हुए विवाद न करते हुए राजीनामा करने की बात कही जिस पर से दोनो पक्षों के लोगो ने आपस का विवाद छोड़ते हुए प्रतिपाल के साथ ही मारपीट शुरू कर दी। इसके साथ-साथ दोनो पक्षों के लोगो ने प्रतिपाल के घर पर काफी पथराव करते हुए आगे से नेतागिरी न करने की हिदायत ाी दे डाली। प्रतिपाल पर हमला बोलने वाले सोनू, भीकम सिंह, हनुमंत, टिंकू, मनरूप, देवीसिंह, मोहर सिंह, बल्लू समस्त जाति वैश निवासीगण सोनर शामिल हैै। घटना के बाद घायल प्रतिपाल की शिकायत पर पुलिस ने उक्त सभी आरोपीगणों के खिलाफ मामला दर्ज कर सभी को हिरासत में ले लिया हैै।