प्लाट विवाद पर महिला से मारपीट

शिवपुरी/कोलारस। जिले के कोलारस क्षेत्रांतर्गत आने वाले मोरई मोहल्ला में बीते कुछ दिनों से एक प्लाट का विवाद गहराता जा रहा है। जहां दो पक्ष इस प्लाट पर अपना-अपना आधिपत्य जमाकर अपना बताते है। कुछ दिनों से हो रहे इस विवाद में गत दिवस एक महिला के साथ इस प्लाट को लेकर मारपीट भी हो गई। जिस पर महिला ने अपने साथ मारपीट की घटना व प्लाट में हो रहे विवाद की शिकायत पुलिस थाना कोलारस की। पुलिस ने आरोपी युवक के विरूद्ध धारा 323 के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए विवेचना शुरू कर दी है।



प्राप्त जानकारी के अनुसार कोलारस के मोरई मोहल्ला निवासी भूरिया कुशवाह का प्लाट मोरई में ही स्थित है इसी से लगा हुआ एक और प्लाट हजारी राठौर का भी है। यहां इस प्लाट को लेकर भूरिया व हजारी के बीच आए दिन विवाद होता रहता था। यह विवाद इतना बढ़ा कि इस प्लाट को लेकर हजारी ने महिला भूरिया के साथ मारपीट कर दी और मौके से भाग गया। 
 
अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत को लेकर भूरिया पुलिस थाना कोलारस पहुंची और मारपीट के साथ-साथ उसके प्लाट की भी 3-4 फीट जगह को हरिया ने दबा लिया जबकि मुझे कोर्ट से स्टे भी मिल गया है,ऐसे आरोप पुलिस के समक्ष लगाए। पुलिस ने भूरिया की रिपोर्ट पर हजारी के विरूद्ध महिला से मारपीट करने के चलते धारा 323 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।