पानी के दर्द से कराहने लगी शिवुपरी: पानी में तैर रही है शहर की कई पॉश कॉलोनियां

शिवपुरी। पिछले दिन दिनो से लगातार हो रही बारिश से अब कई लोगो को परेशानी का सामना करना पड रहा है। कल मौसम सुहावना था दिन भर बदरा शिवपुरी को भिगौते रहे शहर का संडे सुपर संडे में बदल गया, लेकिन आज शाम को लगभग 4 बजे से 40 मिनिट तेज बारिश हुई। इस बारिश में शहर की कई कॉलोनिया पानी में तैरने लगी। जैसा कि विदित है कि आज शाम को लगभग समय ने चार बजे वैसे ही शहर में पर मडंरा रहे बादलो ने बरसना शुरू कर दिया और लगभग 40 मिनिट तक तेज गति से शहर को तरबदर करते रहे। तेज गति से हुई इस बारिस ने शहर की पॉश कॉलोनियो में पानी भरने की खबर आने लगी। 

बताया जा रहा है कि शहर की पॉश कॉलोनी गांधी कॉलोनी का नाला उफान पर आ गया जिससे गांधी कॉलोनी के कई घरो में पानी घुस गया। इस तेज बारिश ने गौतम विहार कॉलोनी को भी नही छोडा वह भी पानी में तैरती सी दिखी। मुख्य बात तो यह रही कि नगर पालिका अध्यक्ष मुन्नालाल के निवास श्रीराम कॉलोनी में पानी भरने के कारण तालाब के रूप में तब्दील हो गई, दीनदयालपुरम कॉलोनी में तो स्थिति यह रहीं कि मकानों में पानी भर जाने के कारण हजारों, लाखों रूपए का सामान भी खराब हो गया। 

शहर इंदिरा कॉलोनी, रामबाग कॉलोनी, सहित कमलागंज क्षेत्र सहित आदर्श नगर कॉलोनी के शासकीय स्कूल में भी पानी भर गया जिससे साफ सिद्ध हो गया कि नगर पालिका ने किस तरीके के नाले सफाई कराये हैं। नगर पालिका की निष्क्रियता के कारण आज निचली बस्तियों में पानी भरने के कारण काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। वही शहर के वाईवास रोड पर नालेे के उफनने से पानी सडक पर आ गया है और वहां जाम की स्थिती बन गई है।