SHIVPURI BIG NEWS | स्पा के नाम पर जिस्म बेच रही थी पूर्व भाजपा नेत्री

शिवपुरी। जिले के फतेहपुर रोड पर शिवपुरी पब्लिक स्कूल के पास संचालित होने वाले रिलेक्स स्पा में पुलिस ने शुक्रवार-शनिवार की रात कार्रवाई करते हुए कुछ युवक-युवतियों को संदिग्ध हालत में पकडा। पुलिस का दावा है कि यहां स्पा के नाम पर देह व्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली जिस आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रात में छापा मारा। मामले में पुलिस ने लगभग आधा दर्जन से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार किया है।  

एसपी सुनील पांडे को मुखबिर से सूचना मिल रही थी कि एसपीएस स्कूल के पास एक स्पा संचालित है जिसमें जिस्म का सौदा किया जाता है। जिस पर पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली टीआई संजय मिश्रा को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रेड डाली जिसमें दो लड़कियों सहित चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया था। 

जब इनसे पूछताछ की तो सामने आया कि उक्त महिलाएं देह व्यापार में संलिप्त हैं और अपने ग्राहक का इंतजार कर रही हैं। बताया गया है कि पुलिस ने इस स्पा पर झापामार कार्यवाही की थी जब इस स्पा में 2 महिलाए और 4 पुरूष गिरफ्तार किए थे। 

पुलिस ने इन लडकियो के मोबाईल की कॉल डिटेल निकाल कर इनके और कुछ कस्टमरो को एक महिला पुलिस कर्मी को सेवाए देने के लिए कॉल किया तो बाकी 5 युवक में फटाफट आ धमके, पुलिस ने इन 5 और युवकों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस ने इस देह व्यापार में संलिप्त 9 युवक और 2 युवतियों को दबोच लिया है। एक युवती रज्जी पहले भी देह व्यापार के मामले में जेल जा चुकी है। जेल से छूटने के बाद उसने अपने व्यापार को बढाने के उद्देश्य से स्पा का खोल लिया। 

बताया गया है उक्त युवती पहले भारतीय जनता पार्टी की महिला विंग की पदाधिकारी रही है। उक्त युवती का व्यापार अंतराज्जीय स्तर का है जो व्हाट्एप के माध्यम से ग्राहकों को लडकियों के फोटो भेजती थी जिस पर फोटो सिलेक्ट होने पर उक्त लडकी को देह व्यापार के लिए भेज देती थी। इस मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 3ए 4ए 5ए 8 अनैतिक देह व्यापार के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।   

इनको किया गिरफ्तार

पुलिस ने मामले में देह व्यापार के आई 22 वर्षीय युवती निवासी होमडाउन यूपी, फतेहपुर निवासी महिला को गिरफ्तार किया। साथ ही चंद्रभान गुर्जर पुत्र विशाल गुर्जर सतनबाड़ा, मुलायमसिंह, भूपसिंह बेडिया लालमाटी, रविन्द्र पुत्र कल्याणसिंह गणेश कॉलोनी, सतीश रजक पुत्र श्यामू रजक फतेहपुर, शैतानसिंह पुत्र बाबूसिंह गोला का मंदिर ग्वालियर, बलवीर पुत्र मुरारीलाल यादव बैराड, संतोष पुत्र हरविलास पारासर न्यू शिव कॉलोनी, कन्हैयालाल पुत्र भागीरथ पोहरी रोड शिवपुरी, सतेंद्र धाकड को हिरासत में लिया है।  
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics