डंपरों को खंडों पर खड़ा कर 16 टायर चुरा ले गए चोर

शिवपुरी। कोतवाली थाना अंतर्गत रेलवे स्टेशन रोड पर बायपास के नजदीक सोम-मंगलवार की रात्रि को चोरों ने अजीब वारदात को अंजाम दिया है। इस वारदात में अज्ञात चोर दो डंपरों में से 16 टायर चुराकर ले गए। इतना ही नहीं वारदात के दौरान चोर इन दोनों डंपरों को खंडों पर रखा छोड़ गए। इस चोरी की वारदात को जिस प्रकार अंजाम दिया गया है उससे साफ जाहिर होता है कि इस चोरीकांड़ में आधा दर्जन से ज्यादा लोगों की गैंग शामिल रही है। चोरी गए 16 टायरों का मूल्य पांच लाख रुपए बताया गया है। 

बायपास रोड पर रहने वाले जगदीश प्रसाद बंसल ठेकेदार ने बताया कि उनके दो डंपर एमपी-33 एच 2644 और एमपी 33 एच 2104 उनके प्लॉट पर खड़े हुए थे। रात को अज्ञात चोर यहां पर बाउंड्री तोड़कर अंदर घुसे और दोनों डंपरों में से 16 टायर चुराकर ले गए। ठेकेदार जगदीश बंसल ने बताया कि जिस तरह से टायरों की चोरी की गई है और उससे ऐसा लगता है कि अज्ञात चोर किसी बड़े वाहन से आए होंगे। क्योंकि इतने वजनी टायरों को ले जाना आसान नहीं। उन्होंने बताया कि वारदात की सूचना पुलिस की दे दी है। 

रात्रि गश्त की खुली पोल
बायपास पर मुख्य रोड के किनारे खुलेआम जिस तरह से डंपरों से टायर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है उससे पुलिस की रात्रि गश्त व्यवस्था की पोल खुल गई है। इस चोरी की वारदात को मुख्य रोड पर ही दो से तीन घंटे में चोरों ने अंजाम दिया है ऐसे में पुलिस गश्त कहां था। साथ ही इस चोरी की वारदात के अलावा इसी इलाके में दो साल पहले भी पाराशर परिवार और नानौरा वाले पंडित जी के यहां पर डकैती की वारदात हो चुकी है। इसके बाद भी रेलवे स्टेशन रोड़ और इसके आसपास पुलिस का सतर्क न रहना सवाल खड़े करता है। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया