चैकअप कराने निकली प्रसूता का नपा चौहाहे पर हुआ प्रसव

खनियांधाना। जिले की खनियांधाना तहसील में एक प्रसूता ने पुरानी नगर पालिका चौराहे पर उस वक्त भ्रूण को जन्म दिया जब वह अपना चैकअप कराने चिकित्सालय जा रही थी। तभी उसके पेट में अचानक दर्द हुआ और उसने नपा चौराहे पर ही भ्रूण को जन्म दे दिया। हालांकि जन्मा बच्चा कम समय का होने के चलते मृत हुआ। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुनेश पत्नी प्रहलाद यादव निवासी हि मतपुर 22 वर्ष अपने गांव से विकासखंड खनियांधाना के चिकित्सालय पर  चैकअप कराने के लिए जा रही थी उसके साथ पहले तो उसकी सास थी, लेकिन उसकी सास अपने बेटे को बुलाने चली गई जिसके बाद नगर पालिका चौराहे पर अचानक मुनेश के पेट में तेज दर्द होने लगा और प्रसूता ने खड़े-खड़े 5 माह के ा्रूण को जन्म दे दिया। 

जैसे ही लोगों ने यह मंजर देखा तो वहां मौजूद आसपास के लोगों एवं समाजसेवियों ने प्रसूता को तत्काल चिकित्सालय पहुंचाया जहां उसे भर्ती कराया गया जहां वह स्वास्थ्य लाभ ले रही है तथा इसकी सूचना परिजनों के साथ-साथ पुलिस को भी दे दी गई। जिस पर एसआई जगमोहन सिंह तोमर, बेनीप्रसाद गौड़, एएसआई बारेला मौके पर पहुंचे और 5 माह के ा्रूण को अपने कब्जे में कर पंचनामा बनाकर ा्रूण को परिवार वालों को सौंप दिया।