मेडीकल कॉलेज पर बोले सिंधिया: सीएम साहब भारत का संविधान भी कागज पर ही बना है

शिवपुरी। बार-बार मेडिकल कॉलेज का जिन्न बोतल से बहार आ रहा है। मेडीकल कॉलेज से संबंधित मुद्दे पर फिर कहा कि भाजपा कम से कम यह तो कबूल रही है कि एक कागज के टूकडे पर मेडीकल कॉलेज बनाया जा रहा है।

सिंधिया ने प्रेसवार्ता में शिवराज सिंह चौहान से सवाल पूछते हुए कहा कि जब देश का संविधान व सरकारों के हर कार्य कागज के आधार पर ही होते है तो क्या प्रदेश सरकार बिना कागज के सरकार चला रही है।

इसके अलावा शिवपुरी का मेडीकल कॉलेज तो कागज के टूकडे पर बन रहा है तो क्या देश के अन्य अस्पताल बिना किसी कागज के बनते है। भाजपा को कांग्रेस के खिलाफ बोलने को कुछ नहीं है इसलिए वे बेबुनियाद आरोप लगाने में लगे हुए है और जनता को भ्रमित कर रहे है।

इन्हीं सीएम साहब ने विदिशा मेंडिकल कॉलेज का भुमिपूजन 23-9-2013 को कर दिया और आपके मंत्री ने उसके नामकरण की मांग अटल विहारी वाजपेयी जी के नाम पर कर डाली यह भुमिपूजन भी आपने ऐसे ही कर दिया जैसे आप मौखिक रूप से कुछ भी कह जाते है।

एक सवाल 'सोनिया गांधी को देश की नहीं बल्कि केवल राहुल की चिंता है' के जबाब में सिंधिया ने कहा कि जिस महिला ने देश हित के लिए रोजगार गांरटी योजना, अन्न सुरक्षा योजना जैसी कई जन्कल्याणकारी योजनाएं संचालित कराने में अपनी महती भूमिका अदा की। भाजपा उस महिला पर बेबुनियाद आरोप लगाने के अलावा क्या कर सकती है।