GF का वीडियो वायरल: प्यार, धोखा और बलैकमेलिंग

पिछोर। जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम मानपुर में एक युवती का अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवती ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उक्त आरोपी शादी के पहले उसका दोस्त था लेकिन शादी के बाद वह उसे परेशान करने लगा और अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म करता था। साथ ही उससे आए दिन रूपए व अन्य सामान की मांग करता था। 

महिला ने पुलिस को की शिकायत में बताया कि वह शादी से पहले ग्राम मानपुर में रहती थी। इसी दौरान उसकी दोस्ती गांव के प्रशांत लोधी से हो गई। उसी दौरान प्रशांत ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद महिला की पिछोर शादी हो गई लेकिन शादी के कुछ महीनों बाद प्रशांत उसे फिर परेशान करने लगा और उसका अश्लील वीडियो दिखाकर वायरल करने की उसे ब्लैकमैल करने लगा साथ ही उससे रुपए व अन्य सामान की मांग करने लगा। 

महिला ने बताया कि आरोपी युवक उससे सोने की चूड़ी, चैन और नगदी रुपए भी ले चुका हैं लेकिन जब युवक उसे आए दिन परेशान करने लगा और महिला ने सारी बात अपने पति को बता दी जिस पर वह पति के साथ थाने में पहुंची और प्रशांत के खिलाफ उसने शिकायत दर्ज करवाई। बताया गया है कि उक्त घटना का अश्लील वीडियो वायरल भी हो गया है। जिसमें यह पूरी घटना स्पष्ट दिखाई दे रही है। 

जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। मामले में थाना प्रभारी धर्मेन्द्र यादव का कहना था कि महिला की शिकायत पर हमने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।