शहर के गल्ला-व्यापारी के पुत्र की गणेश विजर्सन में डूबकर मौत

शिवपुरी। आज सूर्योदय के साथ शहर के लिए शोक भरी खबर आई। न्यू ब्लॉक में रहने वाले व्यापारी के पुत्र की मौत उस समय हो गई जब वह गणेश विजर्सन करने कोटा भगौरा तालाब में गए थे। बताया जा रहा है कि मृतक गणेश जी की प्रतिमा के साथ दब गया था। 

जानकारी के अनुसार न्यू ब्लॉक ओरिऐन्टल बैंक के पास रहने वाले व्यापारी ललित बंसल का 18 वर्षीय पुत्र रोहित बंसल पुत्र  इच्छापूर्ण पूर्ण मंदिर पर विराजमान गणेश जी की मूर्ति का विसर्जन करने अपने मित्रों के साथ कोटा-भगौरा तालाब में गया हुआ था। 

बताया जा रहा है कि  इस गणेश की प्रतिमा काफी बडी थी और उसे कई लोगो ने पकड र ाा था। इस प्रतिमा को रोहित भी पकडे हुए था। मुर्ति के विसर्जन के लिए गहरे पानी तक गए,तभी अचानक प्रतिमा पलट गई और सभत: रोहित इस प्रतिमा के नीचे दब गया। 

जानकारी यह भी आ रही है कि इस प्रतिमा के विसर्जन में तालाब मे गए सभी लोग  तालाब से  बहार आ गए लेकिन  रोहित की ओर  किसी को ध्यान नही गया कि वह कहा है। वही पर उपस्थित किसी ग्रामीण ने कहा कि तालाब में कोई डुब रहा है। 

ग्रामीण और समिति के लोगो ने पानी में डुब रहे युवक को बहान निकाला तो उसकी पहचान रोहित बंसल के रूप में हुई। तत्काल रोहित को फोरव्हीलर कार से जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह घटना सुबह 9 बजे की बताई जा रही है

रोहित ने अनंत चौदस के अवसर पर शहर में स्टॉल लगाकर पुडी-सब्जियों का वितरण किया था। इस वितरण के बाद सुबह साढ़े 4 बजे घर पर विसर्जन की कहकर निकला था। इस मामले में देहात थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में ले लिया है।