कोचिंग सेंटर बने आशिकी के ठिकाने, सड़क पर की जाती है आशिकी

कोलारस। जिले के कोलारस कस्बे में हर गली-मोहल्ले में शिक्षा के नाम पर अपनी दुकान खोलकर बैठे कोचिंग संचालकों की कोचिंग पर कस्बे की छात्राये अपने आप को सुरक्षित नहीं मान पा रही है। इन कोचिंगो पर आये दिन मनचनलों का जमाबाड़ा सरेआम देखा जा सकता है। 

कोलारस में कुछ कोचिंग बीते कुछ दिनों से चर्चाओ का विषय बने हुए है कोचिंग सेंटरो पर पडऩे एवं बाहर के कुछ युवक गली मोहल्लो में आशिकी करते आए दिन देखे जा रहे है आवारा किस्म के लोगो का जमघट कोचिंग के सामने लगा रहता है जो यहां पडऩे वाले लोगो के साथ आते है वही आवारागर्दी में स्टूडेंट भी इन लोगो का भरपूर साथ देते है अक्सर कई घटनाऐ ंतो कोचिंग संचालक के समक्ष़्ा भी पहुंच जाती है लेकिन कोचिंग की बदनामी के डर से शिक्ष़्ाक भी कुछ नही कहते।

कुछ युवा कोचिंग और स्कूल की आड़ में गली मोहल्ले में आशिकी करते देखे जा रहे है जिससे गलत प्रभाव देखने वालो में पड़ रहा है अगर शिकायत की बात करे तो नई उम्र और स्टूडेंट होने के चलते इनकी शिकायत कोई नही करता लेकिन किसी दिन यह गलती लोगो पर भारी भी पड़ सकती है जिनकी हरकतो से नगर में चर्चाओ का बाजार गर्म है जिस पर जल्द ही अंकुश नही लगाया गया तो परिणाम दुखद भी हो सकते है 

इस समय जो सबसे ज्यादा चार्चा में है वो रेलवे स्टेशन रोड पर संचालित कोचिंग सेंटर है जहां सुबह शाम नौजवानो का मेला लगा रहता है हमारे प्रतिनिधी को भी सूत्रो के हवाले से कई बार इसी तरह की शिकायते प्राप्त हो रही लगभग 5 दिन की पड़ताल के बाद जो सच सामने आया वो बाकई चोंकाने वाला था।

कोचिंग में पडऩे वाले छात्र ने अपना नाम न आने की शर्त पर हमारे प्रतिनिधी को बताया की कोचिंग में कुछ दिनो से कुछ लडक़ों का विवाद आशिकी को लेकर चल रहा है जिसके चलते कई बार कोचिंग के अंदर से लेकर सडक़ो तक हो चुका है।

जिसके चलते कई बार कुछ युवाओ ने कोचिंग के बाहर हंगामा करने की भी कोशिश की यह सारा घटना किसी छात्रा की झूठी शिकायत के चलते घटित हुआ मामला जो भी लेकिन इस तरह के कोचिंग सेंटरो पर समय रहते लगाम नही कसी गई तो कभी भी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकता है।