नशे में धुत भिखारी के लिए 1 घंटे रुकी रही ट्रेन

शिवपुरी। शिवपुरी रेलवे स्टेशन पर मंगलवार दोपहर एक शराबी रेल की पटरियों पर लेट गया, इसकी वजह से ग्वालियर दमोह पैसेंजर को एक घंटे तक आउटर पर खड़ा रखना पड़ा दरअसल स्टेशन पर मौजूद शराबी अचानक प्लेटफार्म से उतरकर पटरियों पर जा लेटा और उसे वहां से हटाने में पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार श्रवण पुत्र खेमसिंह कुशवाह नशे में धुत्त होकर दोपहर करीब 11:30 बजे स्टेशन पर पहुंचा और प्लेटफार्म पर ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्रियों के साथ अभद्रता शुरू कर दी, जिसके बाद जीआरपी के जवानों ने इसे वहां से हटा दिया कुछ देर बाद श्रवण जीआरपी जवानों को डराने के उद्देश्य से पटरी पर लेट गया जिसे जीआरपी के जवानों ने किसी तरह से अपने कब्जे में किया और पटरी से हटवाया, इसके बाद ट्रेन स्टेशन पहुंची और रवाना की गई। 

बताया जाता है कि श्रवण कुछ दिन पहले ही रेलवे स्टेशन पर आया था और लोगों से भीख मांगकर अपना गुजारा कर रहा था। श्रवण कहां से आया है और कहां का रहने वाला है, इस बारे में भी उसने कुछ नहीं बताया। जीआरपी एसआई यूसी मिश्रा ने बताया कि शराबी के उत्पात के चलते ट्रेन लेट हो गई थी, शराबी को गिरफ्तार कर लिया है और न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।