BPL कार्ड कांड | जिसने किया वही भुगते: विधायक रामसिंह ने कहा

शिवपुरी। जिला कांग्रेस अध्यक्ष और कोलारस विधायक रामसिंह यादव ने आज मुखर होते हुए कहा कि नपाध्यक्ष मुन्नालाल के खिलाफ जिस तरह का मामला सामने आया है वह ग भीर है ऐसे में कांग्रेस जनहित को सर्वोपरि रखेगी। 

उन्होंने साफ कहा कि जिस बीपीएल फर्जीवाडे की लड़ाई को मैं अपने विधान सभा क्षेत्र में प्रशासन के साथ लड़ रहा हूं उसमें जनता को छोड़ कर पार्टी स्तर पर मुन्नालाल के बचाव का सवाल ही नहीं उठता। 

राम सिंह ने प्रेस को दी प्रतिक्रिया में कहा कि उनके कोलारस विधानसभा क्षेत्र में करीब चालीस हजार बीपीएल कार्ड धारक हैंए जिनमें लगभग 25 हजार फर्जी गरीब हैं जिनके लिए वे प्रशासन से लड़ रहे हैं कि जो वाकई पात्र गरीब हैं उनके बीपीएल कार्ड तो नहीं बन पा रहे वहीं अपात्रों के बीपीएल राशन कार्ड दम से बन रहे हैं। 

रामसिंह का कहना है कि मुन्नालाल ने जो किया उसे वे भुगतेंए मैं इस स बंध में सिंधिया जी से चर्चा करुंगा और उनका मार्गदर्शन लूंगा। हालांकि उन्होंने कहा कि प्रशासन के एसडीएम और और अन्य अधिकारी भी दोषी हैं जो आंख मूंद कर प्रभावशाली अपात्रों के नाम जारी कर रहे हैं बीपीएल राशन कार्ड उनके विरुद्घ भी कार्यवाही होना जरुरी है।