बीच चौराहे पर होर्डिग्सं पर आ गया मुन्नालाल के गरीबो का गेंहू डकारने को मामला

शिवपुरी। गरीबो का राशन डकारने के मामला अब तूल पकडता दिखाई दे रहा है अब यह मामला बीचे चौराहे पर होर्डिग्सों पर बा गया। और इस मामले को लेकर राष्ट्रीय भ्रष्टाचार उन्नमुलन समिति ने शहर में होर्डिग्सं लगाकर मुन्नालाल कुशवार पर मामला दर्ज करने की मांग की है। 

नपाध्यक्ष श्री कुशवाह ने जिस तरह से अपने खुद के और परिवार के सदस्यों के नाम एक से ज्यादा बीपीएल और साथ ही एपीएल राशन कार्ड हासिल कर गरीबों के राशन सहित अन्य सुविधाओं पर हाथ साफ किया है उससे नाराज शहर के गरीब वर्ग में भी तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है।

और अब यह तबका भी चौराहों पर धरना प्रदर्शन कर कांग्रेस की चुप्पी पर भी सवाल खड़े करने की तैयारी में है। इनका साफ  कहना है कि कांग्रेस अपना रुख स्पष्ट करे कि वह गरीबों का हक डकारने वाले अध्यक्ष के साथ है या जनता के साथ। 

यदि जनता के साथ है तो ऐसे अध्यक्ष को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाए। मुन्नालाल के इस बीपीएल काण्ड को लेकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामसिंह यादव ने भी साफ कह दिया है जो उन्होंने किया है उसका दण्ड उन्हेें मिलना ही चाहिए। प्रशासन ने भी प्रथम दृष्टया श्री कुशवाह को बीपीएल फर्जीवाड़े का दोषी करार दिया है। जबकि पुलिस ने कोतवाली में आई शिकायत के आधार पर जांच कार्यवाही शुरु कर दी है।