अपह्रत सीताराम जाट अभी भी बेसुराग,पुलिस भी लगा रही है पूरी दम

शिवपुरी। पिछले 10 दिसंबर को कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम खैराना से अपहत्त हुए सीताराम जाट अभी भी बेसुराग है। पुलिस इस अपहत्त की सकुशल वापिसी के लिए जिले और आस-पास के जंगलो का कोना-कोना छान रही है। परन्तु अभी तक इस अपहत्त का कोई भी सुराग पुलिस के पास नही है। 

बताया जा रहा है कि इस  कोलारस के ग्राम खैराना से अपहृत सीताराम जाट को डकैत चंदन गड़रिया गिरोह के चंगुल से छुड़ाने के लिए पुलिस अधीक्षक मो.युसूफ कुर्रेशी ने पुलिस टीम के साथ जंलग में डेरा डाल दिया है। इसके अलावा स्वंय एसपी पुुलिस बल के साथ रात को घने जंगलों में डकैतों के खिलाफ सर्चिंग अभियान चलाए हुए है। 

कल यहा अपवाह भी उडी थी कि अपहत्त सीताराम जाट की वापिसी हो गई है। लेकिन यह कोरी अपवाह ही निकली। अभी हाल में पुलिस की एडीटीम सहित 10 टीमे जंगल में इस अपहत्त की रिहाई के लिए संर्चिग कर रही है। और इन टीमो को कंमाड स्वयं शिवपुरी एसपी कर रहे है। 

बताया जा रहा है कि पुलिस को इस चंदन गडरियां गैंग की लोकेशन कोलारस क्षेत्र में मिल रही है। पुलिस अपनी पूरा दम कोलारस और पिछोर क्षेत्र के जंगलो में लगा रही है।


जानकारी यह भी आ रही है कि पुलिस डकैत चंदन गडरिया के इतिहास खंगाल रही है ओर उसके आधार पर उसे घेरने की तैयारी भी कर रही है। पुलिस उसके संपर्क सूत्रो पर भी निगाह रख रही है। और उस फोन कॉल डिटेल की भी जांच में जुटी है जिससे अपहत्त के भाई पर फिरौती के लिए कॉल आया था। 

पुलिस इस नंबर पर यह भी तलाश कर रही है कि इस फोन से किस-किस से बता हुर्ह और इनकी पहचान क्या है। अभी हाल में पड रही कडाके की सर्दी ओर दिन छोटे होने के कारण पुलिस को संर्चिग में परेशानी हो रही है। 

अंदेशा यह लगाया जा रहा है कि शिवपुरी जिले के जंगलो से राजस्थान का जंगल भी लग जाता है कही यह गिरोह राजस्थान की सीमा में पकड को लेकर समा गया तो पुलिस को इस डकैत को पकडना दूर की कौडी साबित होगा। और पकड जब ही मुक्त होगी जब गिरौह चाहेगा। 


अपहरण के बाद ईनाम भी बढ़ेगा डकैत पर
बताया जाता है कि जब भी कोई डकैत अपहरण की वारदात करता है तो वह ईनामी अपराधी हो जाता है। अभी वर्तमान में चंदन गड़रिया पर बलात्कार का आरोपी है और 3 हजार रूपये का यह डकैत ईनामी है लेकिन अब अपहरण की वारदात के बाद इस डकैत के ऊपर और ईनाम चढ़ेगा और इसे पकडऩे के लिए पुलिस अन्य पुलिस थानों से भी संपर्क करेगी। 

इनका कहना है-
हम अपहृत की सकुशल वापिसी चाहते है अभी जो अपहृत के छूटने की बात सामने आई है वह महज अफवाह है हम जंगल में सर्चिंग कर अपहृत को शीघ्र सकुशल छुड़ा लेंगें। 
मो.युसूफ कुर्रेशी
पुलिस अधीक्षक, शिवपुरी