TRP बढाने ट्रेक्टर से आए सिंधिया

शिवपुरी। किसानो के समर्थन में क्षेत्रीय सांसद शिवपुरी में जनआक्रोश की रेली करने के लिए किसानो के तरह ट्रेक्टर पर ही आए। उन्होन अपने पूरे भाषण में वह सिर्फ शिवराज को कोसते नजर आए। उनके भाषण में वह नही देखेने को मिला जो किसान चाहते थे।

आज निर्धारित समय से 3:30 घंटे लेट शिवपुरी आए उनकी गाडिय़ो को काफिला गुना वाईपास पर रूक गया वे फिर किसानो के भरोसेमंद साथी टेक्ट्रर को चलाते हुए शहर से रैली के रूप में सभा स्थल तात्याटोपे मैदान में पहुंचे।

सिंधिया अपने भाषण में शिवराज को कोसते नजर ही आए उन्होने कहा शिवराज बिहार चुनाव में बिहारियों को स्वर्णिम मध्यप्रदेश को अपने भाषणो में इमेजिंग करा रहे है वे कह रहे  है कि मध्यप्रदेश के किसी भी गांव में चले जाओ वहां 24 घंटे बिजली है। अब आप बताओ कि कहा है बिजली।

उन्होने शिवराज की बिजली पर कटाक्ष किया बिजली नही बिल अवश्य आते है। उन्होने कहा कि शिवरज सरकार में सभी अधिकारी झूठे है उन्होने मात्र 5 दिन में सर्वे कर लिया और और आनन-फानन में जिले की 5 तहसीलो को सूखाग्रस्त घोषित कर दिया।

इस रेली की घोषणा से पूर्व यह अधिकारी 15 प्रतिशत के नुकसान का सर्वे करे बैठे थे। शिवराज सरकार ने 5 तहसीलो को सूखाग्रस्त ही किया है बाकियों को क्यो नही किया। अभी हमने सूखे की लड़ाई लड़ी है अब मुआवजे की लडऩी पड़ेगी क्यो कि इससे पूर्व शिवराज सूखा ग्रस्त घोषित कर चुके है परन्तु मुआवजा नही दिया गया।

इस पूरे भाषण में सिंधिया शिवराज सरकार को ही कोसते नजर आए उन्होन अपने भाषण मे ऐसा कोई भी वक्तय नही दिया जो किसानो की तसल्ली मिल सके।

बताया जा रहा है कि इस सभा में काग्रेस ने 5 हजार किसानो को आंकड़ा पार लिया था। लेकिन बाकी बची 3 तहसील कब सूखाग्रस्त होगी इस पर कुछ नही बोले सिंधिया नही होंगी तो कांग्रेस क्या करेंगी यह सवाल सभी के मन है।