Posts

Showing posts from August 9, 2014

शिवपुरी में कुछ खास नहीं कर सके कलेक्टर जैन, नवागत कलेक्टर से बंधी आस

शिवपुरी। मैराथन बैठक कर योजनाओं क्रियान्वयन का खाका खींचने वाले कलेक्टर आर के जैन अपने दो साल एक माह और 20 दिनों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए।

एटीएम से ठगी करने वाला गिरफ्तार

शिवपुरी। बदरवास पुलिस ने जांच के पश्चात एक फरियादी युवक की शिकायत पर उसके खाते से झांसा देकर 11 हजार 500 रुपये आहरित करने वाले आरोपी विजय यादव के विरूद्ध भादवि की धारा 420 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।

अपने ही गड्डों में जा फंसा सीएमओ का वाहन

शिवपुरी। सर्किट हाउस से ग्वालियर वायपास जाने वाली रोड पर खुदाई के बाद जमा मिट्टी में उद्योग मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के काफिले के आगे चल रहा वाहन फंस गया था जिसे देखकर यशोधरा राजे ने नाराजगी जाहिर करते हुए सड़क की दुरूस्ती के लिए दो घंटे का अल्टीमेटम दिया था।

एडीएम को उल्लू बनाते रहे नपा कर्मचारी, 40 मिनिट तक नहीं दी एक फाइल

शिवपुरी। कल सयुक्त कलेक्टर एसएल प्रजापति ने नपा शिवपुरी कार्यालय का अचानक निरिक्षण किया और वहां व्यवस्थाए देखी उन्होने एक फाईल को 40 मिनिट तक मागंते रहे उन्हें फाईल क्या उसके दर्शन नही हो पाए। आप ही सोच सकते है कि आम जन का क्या होता होगा नपा में।

भारी बारिश के चलते स्कूल की छत गिरी

शिवपुरी। जिले के पोहरी अनुविभाग के छर्च क्षेत्र के ग्राम टुकी में प्राथमिक विद्यालय खरवाया एवं प्राथमिक विद्यालय टुकी की छत भारी बारिश के कारण ढह गई। जिस समय हादसा हुआ, उस समय विद्यालय में बच्चे नहीं थे और कक्षाएं दूसरी जगह पर संचालित हो रहीं थीं।