क्षत्रिय महिला प्रदेश इकाई का दशहरा मिलन 6 को

शिवपुरी। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा महिला प्रदेश इकाई द्वारा प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी दशहरा मिलन का भव्य कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

आयोजित होने वाले कार्यक्रम के संबंध में जानकारी देते हुए क्षत्रिय महिला प्रदेश इकाई की प्रदेश प्रवक्ता  श्रीमती ममता सेंगर व मधु राठौड़ ने संयुक्त रूप से बताया कि दशहरा मिलन समारोह क्षत्रिय और क्षत्रिणयों का गौरव होता है जिसमें समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलने के लिए ना केवल कार्यों की रूपरेखा बनाई जाती है वरन् इस दिन मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्रीराम के जीवन से ओतप्रोत प्रेरणादायी कार्यों को आत्मसात करने का शुभ दिन होता है।

इसी उद्देश्य को लेकर क्षत्रिय महिला प्रदेश इकाई उपाध्यक्ष श्रीमती रंजना सिंह चौहान की मौजूदगी में इंदिरा नगर में क्षत्रिय महिला प्रदेश इकाई का दशहरा मिलन समारोह मनाया जाएगा। इस दौरान क्षत्रिय महिलाओं द्वारा भजन संध्या कार्यक्रम भी होगा जिसमें सभी क्षत्रिय महिला पदाधिकारी व सदस्याऐं भाग लेकर शानदार भजनों की प्रस्तुति देंगी।

कार्यक्रम समापन पर स्नेहभोज का आयोजन भी किया गया है। कार्यक्रम में सभी क्षत्रिय महिलाओं से सांय 5 बजे इंदिरा नगर में आयोजित क्षत्रिय महिला प्रदेश इकाई के दशहरा मिलन समारोह में अधिक से अधिक सं या में शामिल होने का आग्रह किया गया है।