कोलारस में व्याप्त अव्यवस्थाओं को लेकर नप अध्यक्ष और पार्षद एसडीएम से मिले

कोलारस। नगर में पेयजल समस्या के समाधान के लिए जल स्त्रोतों का अधिग्रहण किए जाने, कंट्रोल की दुकानों पर व्याप्त अनियमितताओं पर रोक लगाए जाने आदि समस्याओं को लेकर नप अध्यक्ष के नेतृत्व में पार्षदों एवं कांग्रेसजनों के एक दल ने शुक्रवार को एसडीएम से मुलाकात कर समस्याओं का समाधान शीघ्र कराए जाने की मांग की है।

नगर परिषद अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे ने बताया कि गर्मी की शुरूआत होते ही हर वर्ष निजी बोरों को अधिग्रहण कर लिया जाता था लेकिन नगर में पेयजल समस्या विकरण रूप धारण करे इसके पूर्व जल स्त्रोतों को अधिग्रहण करने के आदेश प्रसारित किए जाना चाहिए। अध्यक्ष ने बताया कि नगर में तीन-तीन वार्ड मिलाकर एक कंट्रोल की दुकान बनाई गई है इस पुराने सिस्टम को खत्म कर वार्ड वाई राशन की दुकान होना चाहिए। 

उन्होंने बताया कि वार्ड नंबर-1,2,3 को मिलाकर उचित मूल्य की एक दुकान है लेकिन अधिकांश समय दुकान बंद रहती है और उपभोक्ताओं को समय पर राशन उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। इसके साथ ही अंबेडकर पार्क के सीमांकन के सिलसिले में भी पूर्व में ज्ञापन दिया जा चुका है लेकिन उक्त सभी समस्याओं का निराकरण न होने की स्थिति में नप अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे ने पार्षदों व कांग्रेसजनों के साथ एसडीएम आरए प्रजापति से मुलाकात की। एसडीएम ने समस्याओं के निराकरण का भरोसा दिया है। इस अवसर पर अध्यक्ष शिवहरे के साथ पार्षद राजू भार्गव, महेश गुप्ता, अर्जुन जाटव, सोनू सेन, दीपक भार्गव, रामकृष्ण यादव, राजकुमार यादव आदि उपस्थित रहे।