हलुआ के लिए जेल कर्मचारी ने कैदी का हाथ तोड़ा

पिछोर। उप जेल पिछोर में विगत कई दिनों से बंदियो की मारपीट कर उन्हें परेशन किया जाना, मीनू अनुसार भोजन न देने आदि की शिकायतें दबी जुंवा होती रही है पर आज अपर सत्त न्यायाधीश संजय गोयल की न्यायालय मेें उप जेल पिछोर के बंदी हाकिम उर्फ ओके पुत्र कोमल खंगार ने बताया कि मेरे साथ जेल में मार-पीट की गई है, बुरा बरताव किया जाता है, मीनू अनुसार भोजन नहीं दिया जाता है, बंदी हाकिम खंगार ने न्यायालय में शिकायत की है कि जब रविवार को मेस इंचार्ज कल्याण प्रहरी से मेने रविवार को हलुआ न मिलने की शिकायत की। 
इसी शिकायत पर मेस इंर्चाज कल्याण प्रहरी सहित अन्य जेल कर्मचारियों ने मारपीट कर दी। जिससे मेरे हाथ में फैक्चर आया है, प्लास्टर बंधा हुआ है मामले को गंभीरता से लेते हुऐ न्यायाधीश संजीय गोयल ने वयान आदि के लिए न्यायाधीश सुुमित शर्मा को मामलें की जांच के लिए लिखा।

उक्त प्रकरण के संबंध में जब उप जेल प्रभारी रोहीदास पिकले ने बताया कि हाकिम के हाथ में फैक्टर जेल कर्मचारियों द्वारा मारपीट करने से नहीं बल्कि केदियों की आपसी लड़ाई में गिरेने के कारण आया है जिस संबंध में उक्त बंदी द्वारा भविष्य में कभी लड़ाई - झगड़ा न करने के संबंध में लिखित भी दिया।