ग्रुप में अश्लील वीडियो अपलोड कर गालीगलौच करने वाले एडमिन सहित युुवक पर मामला दर्ज

शिवपुरी। आज शहर के सिटी कोतवाली पुलिस ने एक वाट्सएप ग्रुप के एडमिन सहित ग्रुप के सदस्य पर आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। उक्त युवक से जब अश£ील वीडियों डालने के बाद आपत्ति जताई तो युवक ने फोन पर ही जमकर गालीगलौच कर जान से मारने की धमकी दी। इस मामले की शिकायत पीडि़त ने कोतवाली में की। जहां पुलिस ने पीडित की रिपोर्ट पर आरोपी ग्रुप एडमिन पर मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार संजय शर्मा पुत्र आरएम शर्मा उम्र 51 वर्ष निवासी कृष्णपुरम कॉलोनी शिवपुरी ने शिकायत दर्ज कराई कि उसकी पत्नि गीता शर्मा के मोबाईल दिलेर नामक वाट्सएप ग्रुप में शाम 6:03 वजे मोबाईल नंबर 9981700665 से एक अश£ील वीडियों अपलोड़ किया। जब संजय ने उक्त मामले को नेकर युवक से कहा कि यह अश£ील वीडियों उसने क्यों अपलोड़ किया तो आरोपी ने जमकर गालीगलौच कर दी। 

इतना ही नहीं उसके बाद दूसरे मोबाईल नंबर 8770562203 से कॉल आया और संजय शर्मा को जमकर गाली देने लगा। जब संजय शर्म ने उक्त मामले का विरोध किया तो आरोपी ने संजय शर्मा को गोली मारनेे की धमकी दे डाली। इतना ही नहीं संजय शर्मा ने अपने दोस्तों को भी उक्त मोबाईल पर बात कराई तो आरोपी फिर दोस्तो से ही गाली गलौच करने लगा। 

इस बात की शिकायत पर पुलिस ने गु्रप एडमिन धर्मेन्द्र ओझा और दोनों मोबाईल का उपयोग करने बाले युवकों पर भादवि की धारा 507 औैर 67 ए के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।