शिवराज के सामने फटा हार का ज्चालामुखी, मोर्चा नेता ने कहा कि मंच पर गद्दार

शिवपुरी। कोलारस विधानसभा के उपचुनाव की हार के बाद धन्यवाद सभा को सीएम शिवराज संबोधित कर रहे थे तभी किसान मोर्चा के नेता ने चीखते हुए कहा कि आपने इतने बड़े चुनाव की हार के गद्दारो के मंच पर बैठा रखा है। किसान मोर्चा के नेताजी को किसी तरह कार्यकर्ताओ ने शांत किया। कोलारस की हार के मंथन शिवपुरी जिले में ही नही भोपाल में चल रहे है। भाजपा के पदाधिकारी प्रेस से कह रहे है कि हम हार जरूर गए लेकिन हमारा वोट प्रतिशत बढ़ा है। इस बार बसपा भी मैदान मेें नही थी इसके बाद हमारी हार 25 हजार से घट कर 8 हजार पर आ गई। हार के बाद भी हम कोलारस में मतबूत हुए है। 

यह बयान प्रेस के लिए उचित है लेकिन पार्टी में हार के कारण अंदर ही अंदर सुलग रहे है। सीएम शिवराज के सामने अंदर ही अंदर जो ज्वाला धधक रही थी वह ज्वालामुखी की तरह फट गई। सीएम आज कोलारस के बैरखेडी गांव में धन्यवाद सभा को संबोधित करने आए थे। 

बताया जा रहा है कि सभा को सबोंधित करने से पहले हैलीपेड पर कोलारस के नेताओं से उन्होने चर्चा की इस चर्चा में कोलारस के नेताओ ने कोलारस के भाजपा नेताओ की नमदर्ज शिकायत की और कहां कि इस हार की पूरी तरह से यह नेता जिम्मेदार है। इन्होने इतने बडे प्रतिष्ठा वाले चुनाव में भितरघात किया है। जिससे पार्टी को हार का सामना करना पडा। 

बताया जा रहा है कि इस शिकायत के आश्वासन के बाद सीएम सभा को सबोंधित कर रहे थे तभी किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष नरेन्द्र उर्फ बंटी सिकरवार ने मंच ने नीचे से चिल्लाते हुए कहा कि आपने पार्टी के गद्दारो को मंच पर बैठा रखा है। इसके बाद पार्टी के कार्यकर्ताओ ने किसी तरह बंटी सिकरवार को शांत किया। 

बताया जा रहा है। सीएम से 4 नेताओ की नाम सहित शिकायत की है,उनमेें एक यशोधरा समर्थक कहे जाते है और टिकिट के दावेदार थे,एक नेताजी कोलारस के यूथ के नेता और कोलारस के पदाधिकारी है,इन्होने अपनी हार का बदला कोलारस से लिया है। तीसरे और चौथे नेता वैश्य समाज के नेता बताए जा रहे है।