मध्य प्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसियेशन पुन: आंदोलन की राह पर

शिवपुरी। जिलाध्यक्ष इंजी. एच.बी. वर्मा द्वारा अवगत कराया कि म.प्र. के समस्त निर्माण विभागों के इंजीनियर शासन की वादा खिलाफी के कारण पुन: आंदोलन की राह  पर है। विगत 20 अप्रैल 2017 को 20 दिवसीय आंदोलन के उपरांत मुख्यमंत्री ने संघ के प्रतिनिधि मण्डल से चर्चानुसार प्रमुख सचिव वित्त की अध्यक्षता में एक समिति का गठन कर संघ की पांच सूत्रिय मांगों के निराकरण हेतु एक माह में रिपोर्ट प्रस्तुत करने हेतु निर्देशित किया था परंतु 10 माह व्यतीत होने के उपरांत भी समिति ने अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत नहीं की है। 

शासन की इस बाधा खिलाफी के रूष्ट होकर प्रदेश के समस्त अभियंता दिनांक 7 मार्च 2018 से 15 मार्च तक भोपाल में धरना देंगे एवं 16 मार्च 2018 को रैली निकाल कर विधानसभा का घेराब करेंगे।

म.प्र. शासन भोपाल को संबोधित संघ की लम्बित पांच सूत्रिय मांगों के निराकरण करने हेतु ज्ञापन कलेक्टर शिवपुरी को सौंपा गया। ज्ञापन देने वालों में इजी. बीके खेमरिया, इं. पीएस रघुवंशी, पीके सक्सेना, माधवेन्द्र सिंह चौहान, आरएस गौड़, राजेश जैन, राजेन्द्र रघुवंशी, अजय बंसल, धर्मेन्द्र शर्मा, विमल जैन, हरीश शर्मा, विनोद गुप्ता, प्रशांत पाण्डेय आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।