पीएम मोदी को याद दिलाया शिवपुरी का जलसंकट

शिवपुरी। शिवपुरी में पेयजल समस्या की वर्तमान विस्फोटक स्थिति को देखते हुए प्रसिद्ध ज्योतिषी पं. विकासदीप शर्मा ने सुझाव दिया है कि प्रतिदिन शहर के नागरिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मेल आईडी पर शिवपुरी की पेयजल समस्या से अवगत कराएं। वैसे भी लोकसभा चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी जब शिवपुरी में आए थे तो उन्होंने आश्वासन दिया था कि यह क्षेत्र राजमाता विजयाराजे सिंधिया की कर्मस्थली है जो उनके लिए पूज्यनीय है तथा इस शहर की पेयजल समस्या को हल कराना उनकी प्राथमिकता में शामिल है। 

प्रेस बयान में पं. विकासदीप शर्मा ने सुझाव दिया है कि सोशल साइट का सही सदुपयोग करने का यह उचित समय है। जब तक प्रधानमंत्री की सोशल साइट पर हम शिवपुरी की पानी की समस्या को नहीं लाएंगे तब तक कुछ भी संभव नहीं है तथा शिवपुरी में कुछ नहीं होने वाला है। यहां के लोग नारकीय जीवन भुगतते रहेंगे। श्री शर्मा ने कहा कि यह मान्यता है शिवपुरी के लोग बहुत सीधे और भोले लोग हैं तथा कुछ भी इनके साथ व्यवहार करो यह सहते रहेंगे। 

इस मानसिकता से शिवपुरी वालों को बाहर निकलना होगा तथा अपनी बुद्धि विद्या का प्रयोग करके भविष्य में आने वाली पानी की बड़ी समस्या को प्रधानमंत्री तक पहुंचाना होगा। शिवपुरी निवासी अनिल आर्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट््वीट कर बताया है कि शिवपुरी में पेयजल समस्या बहुत विकट है। अत: आप अपने अधिकार का इस्तेमाल कर प्रदेश सरकार और स्थानीय विधायक को निर्देशित करने का कष्ट करें ताकि शिवपुरी की पेयजल समस्या का स्थाई रूप से निदान हो सके।