छात्र संघ राजनीति में, कॉलेज प्रशासन मौन, आखिर महाविद्यालय किसके भरोसे:सत्यम नायक

शिवपुरी। शासकीय श्रीमंत माधवराव सिंधिया महाविद्यालय परिसर में इन दिनों शिक्षा कम और छात्र राजनीति अधिक हो रही है। यही कारण है कि एक ओर जहां कॉलेज परिसर में बाहरी व्यक्ति आकर कॉलेज प्रांगण में भाजापा के नाम पर युवा मोर्चा द्वारा मुख्यमंत्री का जन्म दिवस मना रहे हैं तो दूसरी ओर कॉलेज परिसर में गंदगी भरी पड़ी है। ऐसे में छात्रसंघ भले ही अपनी जिम्मेदारी भूल गया हो लेकिन एनएसयूआई छात्र हित में हमेशा आगे खड़ी है और यह भी बर्दाश्त नहीं होगा कि कॉलेज में शिक्षा के अलावा छात्र राजनीति को बढ़ावा दिया जाए। यदि यही हाल रहा तो एनएसयूआई कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ विरोध करें सडक़ों पर उतरने को बाध्य होगी। 

उक्त जानकारी एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी एनएसयूआई नेता सत्यम नायक में जिन्होंने इस मामले को लेकर महाविद्यालय प्राचार्य प्राचार्य ने आश्वस्त किया कि कॉलेज परिसर में बाहरी व्यक्तियों का प्रवेश नहीं होगा और कॉलेज में जहां गंदगी होगी उसे दूर कर स्वच्छता लाई जाएगी ताकि छात्र राजनीति को कम कर पढ़ाई पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। 

आश्वस्त के बाद एनएसयूआई ने प्राचार्य प्रति आभार माना है बावजूद इसके चेतावनी दी है कि कॉलेज परिसर में इस तरह की स्त्रियां पुनर्निर्मित ना हो इस दौरान एनएसयूआई के विजय दीप शुक्ला,शुभम राठोर,राशिद खान,रितिक राय,सूरज तिवारी,समरथ,संधू,विशाल गुप्ता,अंशुल सेन,अर्जुन आदि अनेक छात्र मौजूद रहे।