नरवर की बालिका टीम ने जीता विधायक कप

करैरा। खेल और युवा कल्याण विभाग के तत्वाधान में विधानसभा क्षेत्रांतर्गत - आज करैरा में बालिका वर्ग की कबड्डी खेल प्रतियोगिता कन्या छात्रावास के खेल मैदान पर में आयोजित की गई, जिसमें उसी विधानसभा क्षेत्रांतर्गत 10 ग्राम पंचायतों की सैकड़ो बालिका खिलाडिय़ों ने भाग लिया। बालिका वर्ग में कबड्डी खेल का फायनल मैच ग्राम पंचायत नरवर एवं ग्राम पंचायत दबरा-करैरा के बीच खेला गया, जिसमें दोनों ही टीमों ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। 

अंत में ग्राम पंचायत नरवर की टीम ने दबरा को 21-7 से हराकर प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं द्वितीय स्थान ग्राम पंचायत दबरा करैरा, तथा तृतीय स्थान ग्राम पंचायत लालपुरा ने प्राप्त किया। करैरा विधायक श्रीमती शकुंतला खटीक, ने शील्ड पुस्कार स्वरूप विधायक ट्राफी, मेडल तथा प्रमाण पत्र वितरित किये तथा प्रथम, द्वितीय एवं  स्थान प्राप्त टीम को क्रमश: राशि रू. 3100/-, 2100/- तथा 1100/- नगद पुरूस्कार वितरण किया।

कार्यक्रम के समापन अवसर पर अपने उदबोधन में विधायक शकुंतला खटीक ने कहां की यह शासन की अच्छी योजना है, इसमें ग्रामीण बालिका खिलाड़ी खेल के माध्यम से अपनी प्रतिभा दिखाने का एक अवसर प्रदान करता है।  इस अवसर पर वीनसजी, छात्रावास प्रभारी ममता यादव, सरस्वती,नितिन खटीक एवं खेल विभाग से एम.के. धौलपुरी, संभागीय खेल और युवा कल्याण अधिकारी, कमल सिंह बाथम, ग्रामीण युवा समन्वयक शिवपुरी, सुजीत करोसिया, रामपाल मेहते आदि उपस्थित रहे।

एम.के. धौलपुरी, संभागीय खेल और युवा कल्याण अधिकारी शिवपुरी ने जानकारी देते हुए बताया कि माननीय विधायक महोदय की अनुशंसा पर कल करैरा विधानसभा क्षेत्रांतर्गत विधायक कप का आयोजन नरवर के खेल मैदान पर बालक वर्ग में खो-खो खेल का आयोजन किया जाना है। जिसमें विधानसभा क्षेत्रांतर्गत करैरा/नरवर के सभी ग्रामीण युवक खिलाडिय़ों से अपील की है कि उक्त आयोजनों में अधिक से अधिक संख्या में भाग ले।