सिंधिया जी की नईनवेली ट्रेन को BJP नेता सुरेन्द्र शर्मा ने लालबत्ती दिखाई

शिवपुरी। सासंद सिंधिया ने कल कोलारस में आयोजित धन्यवाद सभा में कहा थ कि सीएम का दिल छोटा है, बड़ा दिमाग बहुत तेज है, वे केवल पंचायत भवन देत है। में कभी भी आपके पास खाली हाथ नही आया इस बार आपके लिए नई ट्रेन लेकर आया हूॅ। सिंधिया जी की नई ट्रेन को भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य सुरेन्द्र शर्मा ने लालबत्ती दिखा दी है। भाजपा नेता ने जारी प्रेस नोट में कहा है कि सरकार कांग्रेस की नही भाजपा की है। ट्रेन हमने चलाई है। यह ट्रेन केवल सांसद जी के क्षेत्र से नही बल्कि देश के 5 प्रदेश से होकर निकलेगी। 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेन्द्र शर्मा ने गुना-शिवपुरी के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से कहा है कि वह केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार एवं मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार के कामों पर अपना लेवल लगाना बंद करें। सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि सांसद सिंधिया ने आज मुंगावली और कोलारस में जन सभा मे कहा कि वह आचार संहिता के कारण क्षेत्र की जनता को सौगात नहीं दे पाये और अब घोषणा कर रहे हैं कि चेन्नई से जोधपुर वाया गुना-अशोकनगर एसी चेयर कार साप्ताहिक एक्सप्रेस एक माह के अंदर चलेगी तथा शिवपुरी जिले के मेघोना बडा से अशोकनगर जिले के अमरौद तक 70 करोड की लागत से सडक डलेगी।

सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि में ज्योतिरादित्य सिंधिया जी को याद दिलाना चाहता हूं कि केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है काँग्रेस की नहीं, भारतीय जनता पार्टी के नरेन्द्र मोदी जी प्रधानमंत्री हैं और भारतीय जनता पार्टी के ही  पीयूष गोयल रेल मंत्री हैं तो रेल भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा ही जनता के लिये चलाई जा रही है। 

और यह रेल केवल गुना संसदीय क्षेत्र के लिये नहीं है बल्कि तमिलनाडु, आंध्रप्रदेश, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश,राजस्थान के लिये है इसका गुना-अशोकनगर में स्टॉपेज तो कोई भी राजनैतिक कार्यकर्ता करा सकता है फिर सिंधिया जी इसका श्रेय क्यों लेना चाहते हैं।

दूसरी घोषणा ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने शिवपुरी जिले के ग्राम मेघोना से अशोकनगर जिले के ग्राम अमरौद तक सडक़ की की है यह सडक़ भी केंद्र सरकार या राज्य सरकार ही डलवायेगी और दोनों ही सरकारें भारतीय जनता पार्टी की हैं तो इसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया जी का योगदान क्या हुआ।

सवाल तो यह है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जी को प्रतिवर्ष मिलने वाली 5 करोड सांसद निधि में से मेघोना या अमरौद को 15 साल में क्या मिला या अगले वित्त वर्ष में ज्योतिरादित्य जी क्या देंगे। केंद्र सरकार की योजनाओं पर अपना लेवल लगाकर प्रचारित करना ज्योतिरादित्य सिंधिया जी की शैली है,लेकिन ये पब्लिक है ये सब जानती है।