खेत में BF के साथ चल रही थी जोरा-जोरी, तभी पति आ गया चोरी-चोरी

कोलारस। जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना क्षेत्र में एक महिला ने गांव के ही एक युवक पर बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि वह शौच के लिए गई हुई थी। तभी आरोपी युवक ने उसे खेत में डालकर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान महिला का पति आ गया और इसी बात को लेकर आरोपी के बीच विबाद हो गया। इस विवाद के दौरान आरोपी ने लाठी से महिला के पति पर हमला बोल दिया। जो पति को न लगकर महिला को जा लगी। 

सूत्रों की माने तो एक 30 वर्षीय महिला का गांव के ही आरोपी युवक से प्रेम प्रंसग चल रहा था। इस प्रेम-प्रंसग के चलते महिला अपने प्रेमी से मिलने खेत में गई हुई थी। इस प्रेम-प्रंसग की भनक जैसे ही महिला के पति को लगी तो उसने महिला का पीछा किया। जब खेत में जाकर देखा तो आरोपी युवक उसकी पत्नि के साथ नग्न अवस्था में दिखाई दिया। 

जब पति ने उक्त युवक को पकडऩा चाहा तो आरोपी ने पति पर लाठी से हमला बोल दिया। इस दौरान प्रेमी से पति को बचाने आई प्रेमिका को लाठी जा लगी। उसके बाद पति अपनी पत्नि को लेकर इंदार थाने पहुंचा। जहां पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ बलात्कार की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।