विधायक कप प्रतियोगिता 10 से: पोहरी के युवा खेलेंगे कबड्डी, बॉलीवॉल

शिवपुरी। खेल और युवा कल्याण विभाग के तत्वाधान में विधानसभा क्षेत्रांतर्गत पोहरी में गत वर्ष की भांति इस वर्ष ‘‘विधायक कप‘‘ बालक/बालिका वर्ग का आयोजन किया जा रहा है। उक्त प्रतियोगिता में विधानसभा क्षेत्रांतर्गत उसी ग्राम पंचायतों के खिलाड़ी अध्ययनरत/गैर अध्ययनरत/नौकरी पेशा किसी भी आयु वर्ग के बालक/बालिका खिलाड़ी भाग ले सकेंगे। उक्त प्रतियोगिता में आयु बंधन नहीं होगा।

विधान सभा क्षेत्र पोहरी विधायक प्रहलाद भारती की अनुशंसा पर बालक वर्ग में वॉलीवॉल खेल प्रतियोगिता का आयोजन 10 मार्च को सुबह 9 बजे से बैराड़ उत्कृष्ठ विद्यालय के खेल मैदान पर तथा बालिका वर्ग में कबड्डी खेल का आयोजन 11 मार्च को सुबह 9 बजे से कृष्णागंज पोहरी बस स्टैंड के खेल मैदान पर आयोजित की जा रही है। विधानसभा क्षेत्रांतर्गत उसी ग्राम पंचायतों के खिलाड़ी अध्ययनरत/गैर अध्ययनरत/नौकरी पेशा किसी भी आयु वर्ग के बालक/बालिका खिलाड़ी भाग ले सकेंगे। प्रतियोगिता में सम्मिलित होने के पूर्व टीम को अपना पंजीयन कराना आवश्यक है। खिलाडिय़ों को अपने साथ ग्राम पंचायत का वोटर कार्ड/आधार कार्ड की छायाप्रति अपने साथ लाना अनिवार्य है, जिससे खिलाड़ी अपनी टीम का पंजीयन सीधे खेल मैदान पर करवा सके।  प्रतियोगिता बालक वर्ग की वॉलीबॉल की खेल प्रतियोगिता बैराड में तथा बालिका वर्ग कबड्डी की खेल प्रतियोगिता कृष्णागंज के खेल मैदान पर आयोजित होगी। 

एमके धौलपुरी, संभागीय खेल और युवा कल्याण अधिकारी शिवपुरी ने जानकारी देते हुए बताया कि अन्य विधानसभा क्षेत्रों में विधायक कप का आयोजन विधायक की अनुशंसा के आधार पर आयोजित किया जाना है। सभी ग्रामीण युवक/युवति खिलाडिय़ों से अपील की है कि उक्त आयोजनों में अधिक से अधिक संख्या में भाग ले।