उतरा Valentine's Day का भूत, कोचिंग जा रही छात्रा को किया Propose, मामला दर्ज

करैरा। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के करैरा कस्बे में तीन युवकों पर बेलेन्टाईन डे का भूत भारी पड़ गया। वेलेन्टाईन के बाद मनचलों ने रास्ता रोककर एक किशोरी को सरेआम प्रपोज कर दिया। जब किशोरी ने यह प्रपोजल ठुकरा दिया तो आरोपीयों ने किशोरी के साथ अश£ील हरकत कर डाली। इस बात की शिकायत किशोरी ने तत्काल अपने परिजनों को दी। परिजन किशोरी को लेकर करैरा थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने किशोरी की रिपोर्ट आरोपीयों के खिलाफ छेडछाड़ सहित पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपीयों को हिरासत में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार आज सुवह एक 16 वर्षीय छात्रा अपने घर से कोंचिंग जा रही थी। तभी कच्ची गली के पास करैरा के रहने वाले सद्दाम पुत्र विसार खान, शिवम पांडेय और एक और नाबालिग युवक ने मिलकर किशोरी का रास्ता रोककर युवती से प्यार का इजहार किया। जब युवती ने इस इजहार से इंकार किया तो तीनों आरोपीयों ने मिलकर किशोरी के साथ गंदी हरकत कर डाली। 

किशोरी ने पुलिस को बताया है कि उक्त आरोपी पहले भी कई बार किशोरी के साथ अशलील हरकत करते हुए अशलील कमेंट करते थे। परंतु किशोरी इन्हें नजरअंदाज कर देती थी। परंतु आज तो आरोपीयों ने हद पार करते हुए छेड़छाड़ की बारदात को अंजाम दे डाला।